29 APRMONDAY2024 3:27:21 AM
Nari

No Makeup लुक में भी चमकती हैं Alia , गुलाबी निखार के लिए देखिए उनकी Beauty Routine

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 15 Jul, 2023 06:59 PM
No Makeup लुक में भी चमकती हैं Alia , गुलाबी निखार के लिए देखिए उनकी Beauty Routine

आलिया भट्ट मेकअप करें या ना करें, उनकी स्किन ग्लोइंग ही दिखती हैं। मां बनने के बाद उनकी स्किन पर निखार कम होने की बजाए दोगुना हो गया है हाल ही में अपनी मां और बहन के साथ स्पॉट हुई आलिया का नो-मेकअप लुक देखने को मिला। एकदम क्लिन और ग्लोइंग स्किन, ऐसी स्किन पाने का सपना हर लड़की देखती हैं। आप भी ऐसी ग्लोइंग स्किन पा  सकते हैं। गुलाबी निखार के लिए वो चुकंदर का रायता-जूस,सेलेड खूब खाती हैं। आलिया जैसी ब्यूटी रूटीन टिप्स फॉलो करके ...चलिए आपको आलिया की तरह गुलाबी गाल पाने के कुछ घर के आसान से टिप्स बताते हैं।

PunjabKesari

आलिया अपनी स्किन का पूरा ध्यान रखती हैं वो ट्रैवलिंग के दौरान भी अपनी स्किन केयर किट साथ ही में रखती हैं।

PunjabKesari


ऐसा नहीं आलिया कोई ब्यूटी प्रॉडक्ट नहीं लगाती बल्कि वो तो सभी ब्यूटी प्रॉडक्ट्स सही टाइम पर लगाती हैं। आलिया ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर सारी रूटीन बताई है।

स्किन को डैंप करने के लिए वो स्किन की मसाज करती हैं।


आंखों की थकान दूर करने के लिए भी आलिया क्रीम लगाना नहीं भूलती। वो आई क्रीम यूज करती हैं जिससे डार्क सर्कल, ड्राईनेस को दूर करती है।
PunjabKesari

आलिया की किट में उनका एक फेवरेट ग्लो प्रोडक्ट है जिसका नाम है नियासिनमाइड। वैसे कुछ लोग इसे नाइससिनेमाइड भी कहते हैं। फाइन लाइन्स, पॉल्यूशन से बचाने के लिए स्किन को हाईड्रेट करने और स्किन की मुरम्मत करने में ये फायदेमंद है।


स्किन को धूप ड्राइनेस से बचाने के लिए आलिया एक मॉस्चराइजर करना नहीं भूलती।
PunjabKesari

आलिया माइल्ड क्लींजर से लेकर मॉइश्चराइजर, सीरम, एसेंस सब इस्तेमाल करती है लेकिन एक चीज जो वो बिलकुल स्किप नहीं करती वो है सनस्क्रीन। सनस्क्रीन स्किन को प्रोटेक्ट करती है।


स्किन को क्लीन करने के लिए क्लींजिंग टोनर का इस्तेमाल करती हैं। एक दो मिनट की मसाज करती हैं। इससे स्किन एकदम साफ हो जाती है।

PunjabKesari


आलिया कई बार बीटरूट जूस, रायता और सेलेड खाते की तस्वीरें पोस्ट कर चुकी हैं। चुकंदर एक हैल्दी सुपरफूड है जो एक-दो नहीं कई गुणों से भरपूर हैं। सेहत के साथ आपकी स्किन को भी ये ग्लोइंग रखता हैं। गालों पर नेचुरल गुलाबी निखार चाहिए तो इसे खाना शुरू कर दें।

PunjabKesari

अब तो आप जान गए होंगे आलिया के गुलाबी और बेदाग निखार का राज। आप इनमें से कौन सा ब्यूटी टिप्स डेली खुद के लिए फॉलो करती हैं बताना ना भूलें।

Related News