28 APRSUNDAY2024 3:28:35 PM
Nari

शादी की 21वीं सालगिरह पर अक्षय- ट्विंकल की चैट हुई वायरल, एक दूसरे में खोए दिखे Couple

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 17 Jan, 2022 01:14 PM
शादी की 21वीं सालगिरह पर अक्षय- ट्विंकल की चैट हुई वायरल, एक दूसरे में खोए दिखे Couple

पति-पत्नी का रिश्ता प्यार-विश्वास, सम्मान और आपसी समझ पर टिका होता है। इस तरह की समझ और सम्मान देखने काे मिलता है  अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के बीच। भले ही उनकी शादी को 21 साल पूरे हो गए हैं लेकिन इनका प्यार आज भी नया है तभी तो यह दोनों एक दूसरे की खुलकर तारीफ करने में जरा भी हिचकिचाते नहीं है।

PunjabKesari

अपनी सालगिरह के मौके पर  ट्विंकल ने एक प्यारा सा नोट शेयर किया है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। ट्विंकल ने अपनी और अक्षय की एक तस्वीर शेयर कर लिखा-  हमारी 21वीं वर्षगांठ पर, हमारे पास एक चैट है। मैं: आप जानते हैं, हम इतने अलग हैं कि अगर हम आज किसी पार्टी में मिले तो मुझे नहीं पता कि मैं आपसे बात भी करूंगा या नहीं। वो : मैं आपसे जरूर बात करूंगा। मैं: मैं हैरान क्यों नहीं हूं। तो क्या पसंद है? तुम मुझसे पूछोगे ? वो: नहीं, मैं कहूंगा, भाभी जी, भाई साहब, बच्चे कैसे, ठीक हैं? ठीक है नमस्ते। 

PunjabKesari

इस पाेस्ट मेंअक्षय-ट्विंकल एक-दूसरे की आंखों में खोए नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट के जरिए ट्विंकल ने ये बताने की कोशिश की है कि यदि 21वीं सालगिरह पर उन दोनों के बीच  चैट होगी तो क्या सवाल-जवाब होंगे। उनका यह तरीका लोगों को खूब पसंद आ रहा है। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना जब मिले थे तब उन्होंने ने कभी नहीं सोचा भी नहीं होगा कि वो दोनों एक-दूसरे से शादी करके बॉलीवुड के फेमस कपल बन जाएंगे। 

PunjabKesari

 17 जनवरी, 2001 को यह दोनों शादी के बंधन में बंधे थे।  जल्दबाजी में हुई यह शादी राजेश खन्ना के करीबी दोस्त के टेरेस में आयोजित हुई थी। दोनों शादी में एक-दूसरे के साथ जमकर नाचे थे। हालांकि एक वक्त ऐसा भी था जब जब ट्विंकल की मां डिंपल कपाड़िया ने अक्षय को गे समझ लिया था। इसका खुलासा खुद ट्विंकल ने एक इंटरव्यू में किया था।
उन्होंने बताया था कि- जब अक्षय पहली बार उनकी मां से मिलने आए तो उनकी मां को गलतफहमी हो गई थी कि अक्षय गे हैं। इसलिए उन्होंने शादी से इनकार कर दिया। लेकिन बाद में अक्षय ने जैसे-तैसे डिंपल को मना ही लिया। 

Related News