06 JULWEDNESDAY2022 5:33:31 AM
Nari

ऐश्वर्या को क्या हो गया है? यूजर्स ने दे दी सलाह- 'इफ्तार नहीं ये IIFA अवॉर्ड्स थे' !

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 10 Jun, 2022 11:19 AM
ऐश्वर्या को क्या हो गया है? यूजर्स ने दे दी सलाह- 'इफ्तार नहीं ये IIFA अवॉर्ड्स थे' !

ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड की खूबसूरत हीरोइनों में से एक हैं जब भी हीरोइनों की खूबसूरती के चर्चे होते हैं तो ऐश्वर्या का नाम पहले ही आ जाता है। अपने स्टाइल अपनी दिलकश अदाओं से सबको अपनी ओर अट्रैक्ट करने वाली ऐश्वर्या इन दिनों भी लाइमलाइट में बनी हुई है लेकिन खूबसूरती और फैशन के लिए नहीं बल्कि अपने ट्रोर्ल्स की वजह से। दरअसल हाल ही में आबु धाबी में हुए आईफा अवॉर्ड फंक्शन के दौरान ऐश्वर्या अपने पति अभिषेक के साथ ग्रीन कारपेट इवेंट में पहुंची थी और इस दौरान वह डिजाइनर रोहित बल की ब्लैक इम्ब्रायडरी ड्रेस पहने नजर आई थी जिसके साथ उन्होंने हॉट रेड लिपस्टिक ही लगाई हुई थी। ऐश्वर्या की ड्रेस देखकर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया कि ये आइफा अवॉर्ड है कोई इफ्तार पार्टी नहीं जो उन्होंने इस तरह की ड्रेस कैरी की है। 

PunjabKesari

वहीं किसी अन्य यूजर्स ने कहा कि -'इस इवेंट में उन्हें कोई डिजाइनर गाउन ट्राई करना चाहिए था।' दरअसल, उन्होंने जो ड्रेसेज वियर की थी वो सुंदर तो थी लेकिन ट्रेडिशनल फंक्शन के हिसाब से कैरी करने वाली थी। बस फिर क्या था यूजर्स ने उन्हें अपना फैशन स्टाइलिश बदलने तक की सलाह भी दे दी। वहीं, हर बार वह रैड लिपस्टिक में ही नजर आती है तो यूजर्स ने उन्हें कुछ नए लिप शेड्स ट्राई करने की भी सलाह दी।

PunjabKesari

बता दें कि ऐश्वर्या पिछले कई मौकों पर अपने कपड़ों व मेकअप के लिए लगातार ट्रोल हो रही है। इससे पहले ऐश्वर्या ने करण जौहर की पार्टी में गोल्डन गाउन पहना और इसके साथ ब्लैक ब्लेजर टीमअप कर लिया था जिसे देखने के बाद यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया कि उन्होंने सारा लुक खराब कर दिया है। 

PunjabKesari

वहीं इस बार उनकी कोई भी कांस लुक भी फैंस को ज्यादा इंप्रेस नहीं कर पाई। कांस में ऐश्वर्या ने 2 से 3 डिजाइनर्स गाउन चूज किए लेकिन फैंस को उनके स्टाइल में कोई यूनिकनेस नजर नहीं आई और उन्होंने ऐश्वर्या को खुद का स्टाइल चेंज करने की सलाह दे डाली। 

Aishwarya Rai Bachchan makes a striking appearance at Cannes 2022.

क्या आपको भी लगता है कि ऐश्वर्या राय को फैशन स्टाइल बदलने की जरूरत है? 

Related News