25 APRTHURSDAY2024 10:01:39 PM
Nari

तलाक के बाद रजनीकांत की लाडली ने किया मूव ऑन, अब बॉलीवुड में Entry करेगी ऐश्वर्या

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 21 Mar, 2022 05:18 PM
तलाक के बाद रजनीकांत की लाडली ने किया मूव ऑन, अब बॉलीवुड में Entry करेगी ऐश्वर्या

रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या पति धनुष से अलग होने के बाद मूव ऑन कर रही है। अपने सालों के रिश्ते को खत्म करने के बाद  ऐश्वर्या रजनीकांत ने बॉलीवुड में Entry करने का फैसला ले लिया है। अब वह हिंदी फिल्मों में अपने  हुनर का जलवा दिखाएगी। 

PunjabKesari
साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डायरेक्टर के तौर पर काम कर चुकी ऐश्वर्या अब प्रोड्यूसर मीनू अरोड़ा की फिल्म 'ओ साथी चल'को डायरेक्ट करने वाली हैं। खबरो की मानें तो यह फिल्म सच्ची प्रेम कहानी पर आधारित है जो कुछ सालों पहले मीडिया में काफी चर्चा में रही थी। 

PunjabKesari
ऐश्वर्या रजनीकांत ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से यह जानकारी दी है। प्रोड्यूसर मीनू अरोड़ा ने भी इस बात को कंफर्म करते हुए बताया कि अभी स्क्रिप्टिंग प्रोसेस चल रहा है। इसके बाद फिल्म कास्ट फाइनल की जायेगी। हालांकि इस मुद्दे पर ज्यादा बात नहीं की। 

PunjabKesari
ऐश्वर्या और धनुष ने एक दूसरे से अलग होकर अपने फैंस को बड़ा झटका दिया था। उन दोनों ने  एक ही स्टेटमेंट शेयर कर लिखा था, ’18 साल का साथ बतौर दोस्त, कपल, पैरेंट्स और एक-दूसरे के शुभचिंतक। इस जर्नी में हमारी ग्रोथ हुई, अंडरस्टैंडिंग बढ़ी, लेकिन आज हम उस जगह पर हैं जहां से हमारी राह अलग हो रही हैं।’

Related News