26 APRFRIDAY2024 9:13:06 AM
Life Style

मालदीव में आराध्या के जन्मदिन का जश्न, जिस विले में सेलिब्रेट करने पहुंचे ऐश-अभिषेक वहां एक रात का किराया लाखों रुपए!

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 16 Nov, 2021 05:23 PM
मालदीव में आराध्या के जन्मदिन का जश्न, जिस विले में सेलिब्रेट करने पहुंचे ऐश-अभिषेक वहां एक रात का किराया लाखों रुपए!

बॉलीवुड एक्ट्रेस व बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन भले ही फिल्मों से दूर हो लेकिन किसी न किसी वजह से वह लाइमलाइट में बनी रहती है। इन दिनों ऐश पति अभिषेक और बेटी आराध्या के साथ वेकेशन मनाने मालदीव गई हुई। दरअसल, वहां पर ऐश्वर्या बेटी आराध्या का जन्मदिन मनाने गई है। हाल में ही वो एयरपोर्ट पर पति और बेटी के साथ स्पॉट हुई लेकिन किसी को यह नहीं पता था कि वो मालदीव जा रही है लेकिन अब खुद ऐश ने अपने वेकेशन की तस्वीरें शेयर की है। अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अभिषेक और ऐश्वर्या ने इस बात का खुलासा किया है कि वे मालदीव के एक लग्जरी रिजॉर्ट अमिला में ठहरे हुए हैं। जिस रिजॉर्ट में अभिषेक और ऐश्वर्या रुके हुए है वहां पर हर सुविधा मौजूद है और वहां एक रात रहने का किराया ही लाखों रुपए है।

एक रात का किराया 14 लाख रुपए

बता दें कि इस रिजॉर्ट में एक नहीं कई तरह के विले है, जिसमें रीफ वॉटर पूल विला, सनसेट वॉट पूल विला, लैगून वॉटर पूल विला और मल्टी बेडरूम रेजिडेंस विला शामिल हैं। इन सब का किराया भी अलग-अलग है। इन विला में एक रात का किराया 76,000 से शुरू होकर 14 लाख रुपए तक है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

इन सभी विला में हर सुविधा उपलब्ध है और कई विला में प्राइवेट पूल और सी व्यू भी शामिल है। फिलहाल अभिषेक ने अपनी फैमिली के लिए कौन-सा विला चुना इसकी जानकारी सामने नहीं आई लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने रिजॉर्ट का सबसे महंगा विला सिलेक्ट किया है।  वही ऐश्वर्या ने रिजॉर्ट की जो तस्वीर शेयर की उसमें स्विमिंग पूल और प्राइवेट बीच दिखाई दे रहा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

ऐश्वर्या का जन्मदिन भी मालदीव में किया था सेलिब्रेट

इससे पहले पत्नी ऐश्वर्या का जन्मदिन मनाने के लिए अभिषेक मालदीव गए थे और उनके साथ आराध्या भी थी। बता दें कि फिल्मों से दूर ऐश्वर्या राय इन दिनों अपनी बेटी की परवरिश में बिजी है।

हर मां की तरह ऐश्वर्या खुद बेटी के हर काम करती है। इस बारे में एक इंटरव्यू में जया बच्चन ने कहा था कि ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या के सारे काम खुद करती हैं। वो मेड या नैनी के भरोसे आराध्या के काम को नहीं छोड़ती हैं। ऐश्वर्या के जैसा आराध्या का ध्यान कोई नहीं रख सकता है। मैं ऐश्वर्या के केयरिंग नेचर को देखते हुई उन्हें चिढ़ा भी देती हूं कि, मेरी पोती आराध्या बहुत लकी लड़की है कि, उसने एक मिस वर्ल्ड को अपनी नर्स बना रखा है। इसके आगे जया बच्चन ने कहा था कि, मुझे ऐश्वर्या की ये बातें काफी अच्छी लगती हैं।

 

यही नहीं, जया ने करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में भी अपनी बहू ऐश्वर्या की खूब तारीफ की थी। उनकी क्वालिटी भी बताई थी। कहा था कि मैं उनसे बहुत प्यार करती हूं और मैंने ऐश्वर्या से हमेशा प्यार किया है। जया ने ऐश्वर्या की तारीफ करते हुए कहा था कि ऐश्वर्या जितनी खूबसूरत हैं, उतनी ही जमीन से जुड़ी हुई भी हैं।
 

Related News