17 SEPTUESDAY2024 7:52:57 PM
Nari

राहुल वैद्य के बाद पत्नी दिशा को भी हुआ डेंगू, लोगों को सताई नन्ही बेटी की चिंता

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 09 Sep, 2024 03:29 PM
राहुल वैद्य के बाद पत्नी दिशा को भी हुआ डेंगू, लोगों को सताई नन्ही बेटी की चिंता

नारी डेस्क: पॉपुलर सिंगर राहुल वैद्य और उनकी पत्नी दिशा परमार इस समय बेहद मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। दिशा ने बताया कि वह अपने के डेंगू से संक्रमित होने के बाद खुद भी 'बीमार क्लब' में शामिल हो गई हैं। ये सुनने के बाद फैंस इन दोनों के साथ उनकी छोटी बच्ची को लेकर भी चिंता में आ गए हैं। 

PunjabKesari
दिशा ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा-  "बीमार क्लब में आपका स्वागत है!" इस तस्वीर में वह  कंबल से ढकी हुई नजर आ रही हैं और चेहरा एकदम उदास लग रहा था।  राहुल ने भी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा- "क्या मेरे लिए डेंगू होना ही काफी नहीं था कि दिशा को भी हो गया..." दिशा ने राहुल के नोट को रीपोस्ट किया और कैप्शन दिया: "हमेशा साथ"।

PunjabKesari
राहुल ने कुछ दिनों पहले बताया कि  उन्हें हाई फीवर है। सिंगर ने अपनी एक फोटो पोस्ट कर बताया था कि उन्हें 104 डिग्री बुखार है। अब फैंस इन दोनों के ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं। फैंस का कहना है कि अब अभी डेंगू की इस बीमारी में इस कपल के लिए अपनी बच्ची को संभालना मुश्किल हो रहा होगा।  पर्सनल लाइफ की बात करें तो दिशा और राहुल ने 16 जुलाई, 2021 को शादी की थी। उनकी बेटी नव्या का जन्म 20 सितंबर, 2023 को हुआ था। 

PunjabKesari
राहुल ने अपने करियर की शुरुआत सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 1' से की थी। वह 'जो जीता वही सुपर स्टार', 'म्यूजिक का महा मुकाबला' जैसे शो के विनर रह चुके हैं। उन्होंने 'बिग बॉस 14' और 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 11' में भी हिस्सा लिया है। राहुल ने 'एक रुपैया', 'बे इंतेहान (अनप्लग्ड)', 'इट्स ऑल अबाउट टुनाइट', 'मेरी जिंदगी' जैसे कई गाने गाए हैं।दूसरी ओर, दिशा ने 2012 में 'प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा' से अपने अभिनय की शुरुआत की, जिसमें उन्होंने पंखुड़ी गुप्ता की भूमिका निभाई।

Related News