19 SEPTHURSDAY2024 4:53:35 AM
Nari

400 साल पुराने मंदिर में एक दूसरे के हुए अदिति- सिद्धार्थ, सीक्रेट मैरिज के लिए चुना शानदार लुक

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 16 Sep, 2024 02:02 PM
400 साल पुराने मंदिर में एक दूसरे के हुए अदिति- सिद्धार्थ, सीक्रेट मैरिज के लिए चुना शानदार लुक

नारी डेस्क: अभिनेत्री अदिति राव हैदरी और अभिनेता सिद्धार्थ हमेशा- हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए हैं। दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं हैरानी की बात है कि इसकी किसी को कानों कान खबर नहीं हुई। उन्होंने परिवार की मौजूदगी में तेलंगाना के वानापर्थी में 400 साल पुराने एक मंदिर में विवाह किया। अब सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें सामने आई है। 

PunjabKesari
अदिति और सिद्धार्थ ने मार्च में सगाई की थी अब उन्होंने बेहद ही सादगी भरे अंदाज में शादी की। अदिति (37) और सिद्धार्थ (45) ने सोशल मंच ‘इंस्टाग्राम' पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा-  ‘‘तुम मेरे सूरज हो, चांद हो और मेरे सारे सितारे हो... अनंत काल तक साथ रहना... हंसी के लिए, कभी बड़े ना होने के लिए... अनंत प्रेम के लिए, लाइट और मैजिक के लिए... मिसेज एंड मिस्टर अदू-सिद्धू।''

PunjabKesari
 इस जोड़ी ने 2021 में आई तेलुगू फिल्म "महा समुद्रम" में साथ में एक साथ काम किया था। अदिति ने अपने खास दिन के लिए हल्की भूरे रंग की साड़ी चूज  की, इसके साथ बालों में गजरा लगाकर उन्होंने अपने लुक को सिंपल और खूबसूरत बनाया। सिंपल से लुक में भी वह बेहद प्यारी और सबसे अलग रही थी।
वहीं, सिद्धार्थ ने सफेद रंग की धोती और कुर्ता पहना है, जैसा की साउथ इंडियन कल्चर में पहना जाता है।

PunjabKesari
इन तस्वीरों में से एक में कपल मंडप में बैठा नजर आ रहा हैं और पुजारी उनकी शादी करवा रहे हैं। दोनों के गले में वरमाला है और वो हाथ जोड़कर बैठे हुए हैं।  एक इंटरव्यू में अदिति से जब वेडिंग डेस्टिनेशन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- ‘शादी वानापर्थी में 400 साल पुराने मंदिर में होगी। यह मेरे परिवार के लिए बहुत स्पेशल जगह है।'

PunjabKesari
कपल की हर एक तस्वीर अपने आप में खास है उनके चेहरे पर शादी की खुशी साफ नजर आ रही है। अदिति और सिद्धार्थ दोनों की ही ये दूसरी शादी है। सिद्धार्थ की पहली शादी 2003 में मेघना नाम की एक लड़की से हुई थी। ये शादी 2007 में टूट गई थी। वहीं अदिति की पहली शादी एक्टर सत्यदीप मिश्रा से हुई थी, जब वो 21 साल की थीं। चार साल बाद दोनों ने तलाक ले लिया था।
 

Related News