02 MAYTHURSDAY2024 9:29:31 PM
Nari

कैंसर से लड़ रही है  'सविता भाभी', बोली- अब मैं बनूंगी कीमोथेरेपी बाल्ड मॉडल

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 12 Nov, 2022 11:46 AM
कैंसर से लड़ रही है  'सविता भाभी', बोली- अब मैं बनूंगी कीमोथेरेपी बाल्ड मॉडल

कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी किसी ना किसी को अपना शिकार बना ही लेती है।  बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक कई ऐसे सितारें हैं जिन्हे इस बीमारी ने अपनी चपेट में ले लिया है।  अब मॉडल और एक्ट्रेस रोजलिन खान कैंसर के साथ जंग लड़ रही है, जिसकी जानकारी उन्होंने खुद एक तस्वीर के साथ शेयर की है। फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। 

PunjabKesari
 'सविता भाभी' का रोल कर पॉपुलर हुईं एक्ट्रेस रोजलिन खान ने बताया कि बीमारी से लड़ना इतना आसान नहीं है इसके बावजूद उन्होंने हार नहीं मानी है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा- ‘अब मैं ये जान गई  हूं कि ये मेरे जैसे लोगों के लिए है। ईश्वर सबसे मुश्किल लड़ाई सबसे मजबूत सिपाही को ही देता है, ये मेरी जिंदगी का एक चैप्टर हो सकता है, इसकी मैं उम्मीद करती हूं.’। 

PunjabKesari
इस खतरनाक बीमारी की जानकारी देने के साथ साथ  रोजलिन ने अस्पताल से एक तस्वीर भी शेयर की है। उन्होंने आगे लिखा-  मैं बहुत शुक्रगुजार हूं कि लोग मेरे लिए प्रार्थना कर रहे हैं। जो होता है अच्छे के लिए होता है और वो अच्छा मैं हूं। मुझे गर्दन और पीठ में कई बार दर्द महसूस हुआ। मुझे लग रहा था कि ये दर्द जिमनास्टिक की वजह से हो रहा है।खैर, जल्दी डिटेक्ट हो गया। 

PunjabKesari
इतने दर्द से निकलने के बावजूद रोजलिन के अंदर जोश कम नहीं हुआ है। उन्हाेंने आगे लिखा- "डियर ब्रांड्स, मैं हर महीने के दूसरे सप्ताह आपके शूट के लिए उपलब्ध रहूंगी। क्योंकि आने वाले 7 महीनों में मैं कीमोथेरेपी कराऊंगी और हर कीमोथेरेपी के बाद मुझे एक सप्ताह आराम करना होगा। आपको बाल्ड मॉडल के साथ काम करने के लिए हिम्मत चाहिए। लेकिन अब मैं एक वक्त पर एक जिंदगी जीऊंगी।"

PunjabKesari
साल 2015 में रोजलिन खान तब चर्चा में आई थी जब उन्होंने  अमेरिकी संस्था ‘पेटा’ के लिए फोटो शूट करवाया था।  उन्होंने 'धमा चौकड़ी' और 'जी लेने दो एक पल' जैसी फिल्मों में भी काम किया है। वे टीवी शो 'क्राइम अलर्ट' में भी लीड एक्ट्रेस के तौर पर दिखाई दे चुकी हैं। 
 

Related News