17 MAYFRIDAY2024 5:37:40 AM
Nari

कोरोना की चपेट में आई टीवी की फेमस एक्ट्रेस, सूंघने की क्षमता हो गई थी खत्म

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 03 Aug, 2020 01:06 PM
कोरोना की चपेट में आई टीवी की फेमस एक्ट्रेस, सूंघने की क्षमता हो गई थी खत्म

कोरोना वायरस का प्रकोप दिनों दिन बढ़ता जा रहा है। बाॅलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री के कई स्टार्स इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं। वहीं अब टीवी सीरियल खिचड़ी में चक्की का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस ऋचा भद्रा कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। इस बात की जानकारी खुद ऋचा ने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

PunjabKesari 

ऋचा भद्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीर शेयर कर एक पोस्ट लिखा है। उन्होंने लिखा, 'मेरी आज सुबह कोविड-19 रिपोर्ट पाॅजिटीव आई है.. बीएमसी को इस बारे में सूचित किया गया है और मैं इस समय घर पर क्वारंटाइन हूं। हालांकि, मुझमें हल्के लक्षण हैं, मैं उन सभी लोगों को टेस्ट कराने की सलाह दूंगी जो पिछले कुछ दिनों में मुझसे मिले हैं। कृपया मुझे अपनी प्रार्थनाओं में याद रखें। सुरक्षित रहें और ध्यान रखें।' 

 

ऋचा ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया कि कुछ समय पहले ही में उत्तर प्रदेश से लौटी हूं। बीते कुछ दिनों से मेरी सूंघने की क्षमता खत्म हो गई थी। मैं मां से पूछती थी कि खाने में स्वाद क्यों नहीं है। इसके साथ ही मुझे कफ और जुकाम भी था। तभी मुझे लगा कि मुझे टेस्ट करवा लेना चाहिए। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि बीते दिनों बाॅलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन समेत अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या कोरोना पाॅजिटिव निकले थे। इलाज करवाने के बाद बिग बी, ऐश्वर्या और आराध्या अब कोरोना निगेटिव हो गए हैं। वहीं अभिषेक बच्चन अभी अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे हैं। 

Related News