15 JULWEDNESDAY2020 3:55:19 AM
Nari

कोरोना पाॅजिटिव निकली टीवी की ये एक्ट्रेस, खुद को घर में किया कैद

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 01 Jul, 2020 11:37 AM
कोरोना पाॅजिटिव निकली टीवी की ये एक्ट्रेस, खुद को घर में किया कैद

देश में लगातार बढ़ रहे कोरोना वायरस के कहर से सिर्फ आम लोग ही नहीं ब्लकि सेलेब्स भी नहीं बच सके हैं। बीते दिन एक्टर आमिर खान के घर के 7 स्टाफ मेंबर्स कोरोना संक्रमित निकले। वहीं अब टीवी सीरियल 'इश्कबाज' फेम एक्ट्रेस अदिति गुप्ता में कोरोना वायरस के लक्षण पाएं गए है। 

सूंघने की शक्ति खो दी थी

Additi Gupta: Additi Gupta: Am I not allowed to be single? - Times ...

इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में किया है। अदिति गुप्ता ने कहा, 'जब मैंने अपने सूंघने की शक्ति खो दी थी तो खुद को क्वारंटीन कर लिया। टेस्ट करवाया तो पता चला कि मैं कोरोना से संक्रमित हूं। मेरे अंदर कोरोना के कोई भी लक्षण नहीं थे। मैंने खुद को घर में ही क्वारंटीन कर लिया।' अदिति ने बताया कि पिछले एक हफ्ते से उन्होंने खुद को कमरे में बंद किया हुआ है। 

घबराएं नहीं चाहिए 

My father made me a champion: Additi Gupta | People News | Zee News

अदिति कहती हैं, 'मुझे अपने पति, परिवार और दोस्तों का सपोर्ट मिला। मेरी सूंघने की शक्ति आधी वापिस आ चुकी है। मैं अगले 10 दिन के लिए खुद को क्वारंटीन रखूंगी। मैं अच्छे से खा रही हूं और पूरी दवाईयां ले रही हूं। मैं यह कहना चाहूंगी कि पेनिक ना हो। किसी को भी इसके बारे में बात करने से शर्माना नहीं चाहिए।' 

Additi Gupta - Biography, Personal Details, Career, and Net Worth

बता दें अदिति गुप्ता टीवी सीरियल 'इश्कबाज' में नजर आई थी। इससे पहले करण जौहर के घर के स्टाफ और बोनी कपूर के घर काम करने वाले स्टाफ कोरोना पाॅजिटिव पाए गए थे। 

Related News