02 DECWEDNESDAY2020 5:50:41 AM
Nari

2 महीने में संजय दत्त ने दी चौथी स्टेज के कैंसर को मात!

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 19 Oct, 2020 05:29 PM
2 महीने में संजय दत्त ने दी चौथी स्टेज के कैंसर को मात!

बॉलीवुड के सुपरस्टार संजय दत्त के फैंस के लिए अच्छी खबर है। संजय दत्त ने कैंसर से जंग जीत ली है। जी हां...एक वेबसाइट की रिपोर्ट की मानें तो संजय दत्त अब कैंसर से ठीक हो गए हैं और इसकी जानकारी कोकिलाबेन अस्पताल के सूत्रों ने दी हैं। हालांकि अभी तक संजय दत्त और उनकी पत्नी की तरफ से इस खबर की कोई पुष्टि नहीं की है लेकिन खबरों की मानें तो वह जल्द फैंस के साथ इस गुड न्यूज को शेयर कर सकते हैं। 

PunjabKesari

खबरों की मानें तो संजय दत्त की सोमवार को पॉजिट्रॉन एमिशन टोमोग्राफी (पीईटी) रिपोर्ट सामने आई जिसमें वह कैंसर से मुक्त पाए गए हैं। इतना ही नहीं इसके अलावा संजय दत्त के करीबी दोस्त रांज बंसल ने भी संजू बाबा के साथ एक तस्वीर हाल ही में शेयर की है। जिसके कैप्शन में लिखा है -तुम्हारे लिए खुश हूं संजू। इस फोटो को देख संजय दत्त के फैंस इस बात का अंदाजा लगा रहे हैं कि हां सच में सजूं बाबा ने कैंसर को मात दे दी है और वह पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं। 

आपको बता दें कि इस खबर को लेकर अभी तक संजय दत्त या उनके परिवार वालों की तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है लेकिन फैंस यही दुआएं  कर रहे हैं कि यह खबर सच हो और संजय दत्त जल्द ही ठीक होकर वापिस घर लौट आएं। 

Related News