29 APRMONDAY2024 6:30:27 AM
Nari

बोनी कपूर नहीं मिथुन चक्रवर्ती थे श्रीदेवी के पहले पति, जानिए क्यों टूटी थी इनकी शादी!

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 21 Nov, 2022 03:36 PM
बोनी कपूर नहीं मिथुन चक्रवर्ती थे श्रीदेवी के पहले पति, जानिए क्यों टूटी थी इनकी शादी!

70-80 दशक के फेमस एक्टर मिथुन चक्रवर्ती जितना अपने फिल्मी करियर को लेकर लाइमलाइट में रहे उतना ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी उन्होंने सुर्खियों बटौरी। शादीशुदा होते हुए भी मिथुन का दिल अपनी को स्टार श्रीदेवी पर आया था। दोनों एक-दूसरे के प्यार में इस कदर पागल थे कि इन्होंने गुपचुप शादी भी कर ली और इसकी भनक किसी को भी नहीं लगने दी। श्रीदेवी और मिथुन चक्रवर्ती की शादी की कोई तस्वीर या सबूत नहीं है लेकिन विकिपीडिया पेज पर श्रीदेवी और मिथुन को पति-पत्नी बताया गया है। मिथुन और श्रीदेवी का रिश्ता 3 साल चला फिर दोनों अलग हो गए। आखिर क्यों श्रीदेवी ने मिथुन से अपनी शादी तोड़ी चलिए आपको बताते हैं।

शादीशुदा और 2 बच्चों के बाप को दिल दे बैठी थी श्रीदेवी

जब मिथुन चक्रवर्ती ने अपना करियर शुरू किया था तब वो काफी स्मार्ट थे। बहुत लड़कियां उनपर मरती थी। एक्टर ने साल 1979 में एक्ट्रेस योगिता बाली से शादी की थी। शादी के बाद साल 1984 में फिल्म 'जाग उठा इंसान' में मिथुन ने श्रीदेवी के साथ काम किया। रिपोर्ट्स की माने तो इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों में नजदीकियां बढ़ गई। श्रीदेवी के लिए मिथुन ने अपनी बीवी को धोखा दिया। उन्होंने श्रीदेवी से दूसरी शादी कर ली वो भी पहली पत्नी को बिना तलाक दिए। उस वक्त मिथुन के 2 बच्चे भी थे। रिपोर्ट्स की माने तो जब योगिता बाली को उनकी शादी के बारे में पता चला तो उन्होंने खुद को खत्म करने की कोशिश की थी हालांकि एक इंटरव्यू में योगिता ने खुद कहा था, मैं मिथुन को उनकी दूसरी पत्नी के साथ स्वीकारने के लिए भी तैयार हूं।'
PunjabKesari

पत्नी के उठाए कदम से डर गए थे मिथुन

अफसोस श्रीदेवी और मिथुन का रिश्ता 3 साल ही चला। जब श्रीदेवी को लगा कि मिथुन अपनी पहली बीवी को नहीं छोड़ेंगे तो उन्होंने एक्टर से अलग होने का फैसला लिया। हालांकि कभी भी श्रीदेवी और मिथुन का डिवोर्स भी नहीं हुआ।  साल 1988 में श्रीदेवी और मिथुन अलग हो गए। कहा जाता है कि मिथुन के कहने पर ही श्रीदेवी ने बोनी कपूर को राखी बांधी थी जिससे बाद में उन्होंने शादी की थी। वही दूसरी ओर श्रीदेवी से अलग होने के बाद मिथुन की शादीशुदा जिंदगी फिर से नॉर्मल हो गई। उनकी पत्नी ने तीसरे बच्चे को जन्म दिया। श्रीदेवी ने बोनी कपूर से शादी कर ली थी और रिपोर्ट्स की मानें तो वो शादी के वक्त 5 महीने की प्रेग्नेंट थीं। जाह्नवी के जन्म के बाद श्रीदेवी ने बोनी से शादी का खुलासा किया था ।
 PunjabKesari
बता दें कि एक्ट्रेस श्रीदेवी अब हमारे बीच में नहीं है। साल 2018 में उनकी मौत दुबई में हो गई थी। श्रीदेवी की मौत के बाद कई सवाल उठे थे। श्रीदेवी की 2 बेटियां है जान्हवी कपूर और खुशी कपूर। जान्हवी बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी है हालांकि खुशी नहीं।  

Related News