18 MAYSATURDAY2024 9:08:21 PM
Nari

कोरोना से जंग हारे दिग्गज एक्टर ललित बहल, बुरी तरह संक्रमित हो गए थे फेफड़े

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 24 Apr, 2021 04:30 PM
कोरोना से जंग हारे दिग्गज एक्टर ललित बहल, बुरी तरह संक्रमित हो गए थे फेफड़े

कोरोना संकट के बीच बाॅलीवुड इंडस्ट्री से आए दिन बुरी खबर सामने आ रही है। बीते दिन एक्टर अमित मिस्त्री दुनिया को अलविदा कह गए। वहीं अब तितली, मुक्ति भवन जैसी फिल्मों में काम कर चुके एक्टर ललित बहल का 77 की उम्र में निधन हो गया है। एक्टर कोरोना वायरस से संक्रमित थे। 

PunjabKesari

मिली जानकारी के मुताबिक ललित बहल ने दिल्ली के सरिता विहार स्थित अपोलो अस्पताल में आखिरी सांस ली। एक्टर के बेटे के मुताबिक उन्हें पिछले दो हफ्तों से सांस लेने में दिक्कत का सामना करना पड़ रहा था। जिसके बाद उनका कोरोना टेस्ट करवाया गया जो पाॅजिटिव आया। जब उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया तो पता चला कि उनके फेफड़े बुरी तरह से संक्रमित हो चुके हैं। 

PunjabKesari

बता दें ललित बहल की पत्नी भी कोरोना वायरस से पीड़ित है। दिल्ली के दूसरे अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। वहीं अब उनकी हालत में पहले से सुधार है और उन्हें अस्पताल से छुट्टी भी मिल गई है। 

PunjabKesari

बता दें ललित बहल ने दूरदर्शन की टेलीफिल्मों का निर्देशन और निर्माण किया है। उन्होंने टीवी शो अफसाने से एक्टर के रूप में अपने करियर की शुरूआत की थी। इसके अलावा एक्टर ने 'तितली', 'मुक्ति भवन', 'मेड इन हैवन', 'जजमेंटल है क्या' में भी काम किया है। 

Related News