05 DECSATURDAY2020 2:27:44 AM
Nari

दुखद! नहीं रहे रानी मुखर्जी के को-स्टार फराज खान, पिछले कुछ समय से थे बीमार

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 04 Nov, 2020 11:33 AM
दुखद! नहीं रहे रानी मुखर्जी के को-स्टार फराज खान, पिछले कुछ समय से थे बीमार

साल 2020 में फिल्म नगरी के बहुत से स्टार्स दुनिया को अलिवदा कह गए हैं। इस साल इंडस्ट्री से बहुत सी दुखद खबरें सुनने को मिल रही है। हाल ही में खबरें आ रही हैं कि बॉलीवुड के जाने माने स्टार फराज खान इस दुनिया को अलविदा कह गए हैं। 

PunjabKesari

पूजा भट्ट ने दी जानकारी 

फैंस इस खबर को सुनकर बेहद निराश हैं। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने दी है। पूजा ने ट्वीट कर लिखा, ' मैं बहुत ही भारी मन से मैं इस खबर को शेयर कर रही हूं कि फराज खान अब हम सभी को छोड़कर जा चुके हैं। इस बात पर विश्वास कर पाना मुश्किल है। आप के उन सभी की मदद और दुआओं के धन्यवाद जब उन्हें इसकी सबसे ज्यादा जरुरत थी। कृपया अपने परिवार को अपने विचारों और प्रार्थनाओं में रखें। वह पीछे छोड़ दिया है शून्य को भरना असंभव होगा।'

गंभीर रूप से थे बीमार 

PunjabKesari

आपको बता दें बीते दिनों फराज खान के बीमार होने की खबरें आई थी। इसकी जानकारी भी पूजा भट्ट ने ही अपने फैंस के साथ साझा की थी। खबरों की मानें तो उन्हें न्यूरोलॉजिकल डिसऑर्डर (स्नायु विकार) के कारण वेंटिलेटर पर रखा गया था। इलाज करवाने के लिए भी परिवार के पास पैसे नहीं थे जिसके लिए फराज के इलाज के लिए स्टार्स के साथ साथ बहुत से लोग भी मदद के लिए आगे आए थे।  

Related News