08 SEPSUNDAY2024 4:49:28 AM
Nari

AbuJani Sandeep Khosla की मर्द कलेक्शन रही खास, Wamiqa और Taha के लुक ने जीता सबका दिल

  • Edited By Manpreet Kaur,
  • Updated: 25 Jul, 2024 03:56 PM
AbuJani Sandeep Khosla की मर्द कलेक्शन रही खास, Wamiqa और Taha के लुक ने जीता सबका दिल

नारी डेस्क: FDCI (एफडीसीआई) प्रीजेंट इंडिया कोटयूर फ़ैशन वीक की शुरुआत डिज़ाइनर जोड़ी अबु जानी संदीप खोसला की कलेक्शन मर्द(mard) से हुई। अबु संदीप की कलेक्शन मर्द एंड ASAL में मेंस फ़ैशन के लिए बहुत कुछ खास रहा। हीरामंडी फेम ताहा शाह और वामिका गाबी अबु संदीप की इस शानदार कलेक्शन के शोस्टॉपर रहे। 

दोनों ने ही दो बार रैम्पवॉक की। एक बार अकेले और दूसरी बार, वह फ़ैशन शो की क्लोज़िंग एक साथ करते नजर आए।

वामिका ने पहले वाइट लहंगा ड्रेस में एंट्री ली, जिस पर सिप्पी मोती का वर्क था। इसके साथ वामिका ने हेड पर भी मोतियों का बने जाल की ऐक्सेसरी पहनी थी और बाद में  वह ब्राइडल रेड ब्राइडल लहंगे में नजर आई। वामिका की सेकंड लुक लोगों को बहुत पसंद आई और दूसरी लुक में वामिका ने हेवी हेड ऐक्सेसरी लगाई थी जो लोगों को अट्रैक्ट करती दिखी। 

PunjabKesari

ताहा की भी दोनों लुक बड़ी यूनीक और आई कैची थी। पहली लुक में ताहा ने ओवर साइज़ लूज़ अनारकली कुर्ता पहना था जिस पर खूबसूरत चमकीले बर्ड्ज़ लगे थे, इसके साथ ताहा ने फ़्लोरल प्रिंट वाला पायजामा पहना। ताहा की जेवेल्लरी भी देखने वाली थी। गले में उनहोने हीरे और ग्रीन स्टड वाला लेयर्ड नेकलेस पहना था। 

PunjabKesari

ताहा का दूसरा लुक भी नवाबी दिखा। वाइट पायजामे के साथ अटैच दुपट्टा था जो ताहा में एक से कुर्ते की तरह कवर किया था। ड्रेस पर गोल्डन गोटा पट्टी वर्क था। इसके साथ भी ताहा ने खूबसूरत जेवेलरी पहनी। गले में लाइट ग्रीन कलर का हेवी सेट और मैचिंग कंगन। मेंस की लिए भी जेवेलरी के अच्छा ट्रेंड आ गया है। बता दे कि ये सारी जेवेल्लेरी G.K. चूड़ीवालाज की है जो अबु संदीप की कलेक्शन का जेवेलरी पार्ट्नर रहा। 

PunjabKesari

अबु संदीप की सारी कलेक्शन ही खूबसूरत थी। शो का सेटअप भी बहुत शानदार था जो हवेली inspired था। अबु संदीप की ट्रेडिशनल टेक्सटाइल और एम्ब्रॉडरी पर मॉडर्न डिज़ाइन की झलक दिखी। एएसएएल की मॉडर्न ब्राइड के कपड़ों में कल्चर और विरासत की झलक दिखी।   मेंस के लिए भी बहुत कलेक्शन रही और उनकी ड्रेसेज पर भी खूबसूरत कढ़ाई और ड्रमैटिक बॉर्डर थे । गोल्डन, येलो, क्रीम, ग्रीन और रेड हर कलर के साथ इक्स्पेरिमेंट किया गया है जिस पर खूबसूरत एम्ब्रॉडरी वर्क था। 

PunjabKesari

Related News