02 MAYTHURSDAY2024 5:09:53 AM
Nari

क्या Anushka नहीं हैं प्रेग्नेंट? विराट को लेकर दिए बयान से पलटे Villiers, बोले- 'मैंने गलती कर दी..'

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 09 Feb, 2024 03:20 PM
क्या Anushka नहीं हैं प्रेग्नेंट? विराट को लेकर दिए बयान से पलटे Villiers, बोले- 'मैंने गलती कर दी..'

पिछले कुछ दिनों से लगातार अनुष्का शर्मा की दूसरी बार मां बनने की खबरों  सामने आ रही हैं। वहीं दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डीविलियर्स ने इस बात पर मुहर लगा दी थी कि कोहली नन्हें मेहमान का स्वागत करने वाले हैं। लेकिन अब अचानक से क्रिकेटर ने अपनी बात से यूटर्न ले लिया है। जी हां, डीविलियर्स का कहना है उन्होंने गलत जानकारी दी है और इसके लिए उन्होंने माफी भी मांगी है। 

अपने बयान से पलटे एबी डीविलियर्स

मीडिया से बातचीत करते हुए  डीविलियर्स ने कहा कि, 'निश्चित तौर पर परिवार पहले आता है। यह प्राथमिकता है। मैंने अपने यूट्यूब शो में कहा था। मैंने उस समय गलत जानकारी शेयर की, जो कि बिल्कुल भी सही नहीं है। कोई नहीं जानता है कि क्या हुआ है। मैं बस उन्हें शुभकामनाएं दे सकता हूं।'

PunjabKesari

आखिर क्या कहा था डीविलियर्स ने

बात दें डीविलियर्स ने अपने यूट्यूब शो पर कहा था कि विराट और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा दूसरे बच्चे के स्वागत करने की तैयारी में हैं। कोहली अपने पारिवारिक प्रतिबद्धताओं के कारण इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के शुरुआती 2 टेस्ट से बाहर रहे हैं। वहीं खबरें तो यहां तक हैं कि कोहली इंग्लैंड के खिलाफ पूरी सीरीज से बाहर रह सकते हैं।

PunjabKesari

क्या प्रेग्नेंट नहीं है अनुष्का?

जहां एक ओर डीविलियर्स ने कोहली के खिलाफ गलत जानकारी फैलाने की बात कह दी है, पर चर्चा का बाजार गर्म है कि कपल अपनी प्रेग्नेंसी को सीक्रेट रखना चहता है। वहीं मजेदार बात ये है कि अनुष्का को कुछ दिनों पहले बेबी बंप के साथ देखा गया था, फिर भी ना जाने क्यों ये कपल प्रेग्नेंसी के बारे में खुलकर बात नहीं कर रहा है।
 

Related News