04 AUGTUESDAY2020 5:54:29 AM
Nari

नवाजुद्दीन की पत्नी ने किए खुलासे, बोलीं- मेरी डिलीवरी के समय गर्लफ्रेंड संग थे बिजी

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 15 Jul, 2020 01:18 PM
नवाजुद्दीन की पत्नी ने किए खुलासे, बोलीं- मेरी डिलीवरी के समय गर्लफ्रेंड संग थे बिजी

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया ने बीते दिनों तलाक का नोटिस भेजा था। जिसके बाद एक्टर ने भी पत्नी को कानूनी नोटिस भेजा था। जिसमें उन्होंने पत्नी आलिया पर धोखाधड़ी और चरित्र की बदनामी करने का आरोप लगाया था। 

शादी के बाद से ही शुरू हो गई थी समस्याएं

PunjabKesari

लेकिन अब एक बार फिर आलिया ने नवाजुद्दीन पर गंभीर आरोप लगाते हुए कई खुलासे किए हैं। हाल ही में एक वेबसाइट को दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वह दोनों एक-दूसरे को साल 2003 से जानते हैं। हमें प्यार हुआ और उसके बाद हमने शादी कर ली। आलिया कहती हैं कि शादी के बाद से ही हमारे बीच में समस्याएं शुरू हो गई थी। मुझे लगा आगे जाकर सब ठीक हो जाएगा। लेकिन शादी के 15-16 सालों के बाद भी मेंटल टार्चर खत्म नहीं हुआ।

मेरी डिलीवरी के समय अपनी गर्लफ्रेंड से बातें करते थे

आलिया आगे कहती हैं कि जब हम शादी करने वाले थे तब भी वह किसी के साथ रिलेशन में थे। जब मैं प्रेग्नेंट थी तब मैं खद ही ड्राइव करके अपना चेक-अप करवाने जाती थी। आलिया कहती हैं कि डाॅक्टर मुझे पागल बोलते थे और कहते थे कि मैं ऐसी पहली महिला हूं जो अपनी डिलीवरी के लिए अकेली आई है। वह कहती हैं जब वे लेबर पेन से दर्द में थी तो नवाजुद्दीन फोन पर अपनी गर्लफ्रेंड से बातें कर रहे थे। फोन के बिल की स्टेटमेंट से मुझे इस बारे में पता चलता था। 

PunjabKesari

एक्टर की पत्नी कहती हैं कि नवाज 3-4 लड़कियों से बातें किया करते थे। वह कहती हैं कि ऐसे कारणों की वजह से उन्होंने नवाजुद्दीन से तलाक लेने का फैसला किया।

Related News