26 APRFRIDAY2024 7:26:08 AM
Nari

ईशा अंबानी से लेकर करिश्मा तक को ये हसीना पहनाती है साड़ी!

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 29 Feb, 2020 02:45 PM
ईशा अंबानी से लेकर करिश्मा तक को ये हसीना पहनाती है साड़ी!

प्रतिभा अपना रास्ता खुद ही ढूंढ लेती है और इस बात को साबित किया है बॉलीवुड की बेहतरीन स्टाइलिस्ट 'डॉली जैन' ने। जी हां, जिस हाउसवाइफ से बॉलीवुड की हर हसीना तैयार होना चाहती है उसकी कहानी किसी हीरोइन से कम नहीं है। बतादें की डॉली को 325 तरीके से साड़ी पहनाना आता है। यह किसी अजूबे से कम नहीं है। मगर इसके पीछे भी एक कहानी है जिसे आप सबको जरूर जानना चाहिए। 

PunjabKesari

साड़ी पहनना था मजबूरी 

दरसअल, डॉली की जहां शादी हुई वहां साड़ी के सिवाय कुछ और पहनना मना था। तो डॉली ने सोचा कि 'शुरुआत में मैंने सोचा कि अगर मुझे यही पहनना है तो मुझे इसे स्टाइल भी करना चाहिए फिर मैंने साड़ी को अलग-अलग तरीके से पहनना शुरू किया। आज सोचती हूं तो लगता है कि अच्छा हुआ कि मेरे ससुराल वालों ने मुझे घर पर कुछ और नहीं पहनने दिया क्योंकि आज में जो भी हूं उनकी ही बदौलत हूं।' इस बात का खुलासा उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में किया था। 

18.5 सेकेंड में पहनाती है साड़ी 

क्या आपको पता है कि डॉली का नाम सर बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड में भी है। उन्होंने पहले यह रिकॉर्ड 80 तरीके की साड़ियों को बांध कर बनाया था बाद में 325 तरीके की साड़ियां बांध कर। सबसे बड़ी बात यह है कि उन्हें एक साड़ी को पहननाने में 18.5 सेकेंड ही लगते है। इसका मतलब यह है कि उन्हें 325 साड़ियों को ड्रेप करने में तकरीबन 2 ही घंटे लगेंगे। 

PunjabKesari

25 हजार रुपए से होती है फ़ीस शुरू 

डॉली एक साड़ी पहनाने का कम से कम 25 हजार रुपए लेती है। यानी कि वो अपना 18.5 सेकंड का 25 हजार रुपए लेती है। फिर आगे-आगे उनका यह फ़ीस भी बढ़ती रहती है। कभी-कभी तो यह 25 हजार से 25 लाख कब हो जाती है पता ही नहीं लगता। 

PunjabKesari


ईशा अंबानी से लेकर दीपिका तक है इनकी फैन 

आपको बतादें की हर हसीना इनसे ही तैयार होना पसंद करती है। ईशा अंबानी से लेकर बॉलीवुड की मस्तानी भी साड़ी पहनने के वक्त सबको डॉली की ही याद आती है। वो अक्सर ब्राइड सेलिब्रिटी को साड़ी पहनाती है। 

PunjabKesari

PunjabKesari

एक हाउसवाइफ होने के बावजूद डॉली ने अपना नाम कमाने का सफर तय कर लिया तो आप क्यों नहीं ? डॉली को कोई सपना नहीं आया कि वो इतना नाम कमाएंगी उन्होंने ने यह सपना खुली आंखो से साकार किया। अगर आप भी अपनी प्रतिभा से सबको इम्प्रेस करना चाहती है तो सबसे पहले अपनी मजबूरियों  से दोस्ती कर अपनी प्रतिभा को ढूंढिए क्या पता आप भी कोई नया रिकॉर्ड तय कर लें। 

Related News