28 APRSUNDAY2024 3:26:36 AM
Nari

इस प्यार को क्या नाम दें...70 साल के ससुर ने 28 साल की बहू के साथ लिए सात फेरे

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 28 Jan, 2023 04:08 PM
इस प्यार को क्या नाम दें...70 साल के ससुर ने  28 साल की बहू के साथ लिए सात फेरे

देश में अजीबोगरीब किस्सों की कमी नहीं है। आए दिन कुछ ऐसे मामले देखने को मिल रहे हैं जिसे जानकर यकीन ही नहीं होता कि आखिर लोगों के दिमाग में चल क्या रहा है। इन दिनों एक शादी चर्चा में चल रही है, जहां दूल्हे की उम्र 70 साल है तो वही दुल्हन सिर्फ 28 साल की है। हैरानी की बात यह है कि ये ससुर ने बहू के साथ सात फेरे लिए हैं। 

 PunjabKesari
इन दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है। खबरों के अनुसार दोनों ने आपसी रजामंदी के साथ शादी की है और दोनों इस रिश्ते को लेकर काफी खुश हैं। हम बात कर रहे हैं  छपिया गांव निवासी कैलाश यादव की जो चौकीदार के तौर पर काम करते हैं। उनकी पत्नी की  12 साल पहले मौत हो गई थी। उनके तीसरे बेटे की भी कुछ दिनों पहले मौत हो गई। 

PunjabKesari
बेटे की मौत के बाद उनकी बहू बिल्कुल अकेली पड़ गई थी। ऐसे में उन्होंने उसका दूसरा विवाह करा डाला, लेकिन उनकी बहू पूजा को घर-परिवार पसंद नहीं आया और वह सब कुछ छोड़कर वापस ससुर के घर आ गई। ऐसे में कैलाश और पूजा ने एक साथ जिंदगी गुजारने का फैसला ले लिया। 

PunjabKesari
बताया जा रहा है कि दोनों ने गुपचुप मंदिर में जाकर सात फेरे ले लिए। हालांकि अब उनकी तस्वीरें वायरल हो गई है, जिसके बाद पूरे गांव में बवाल मच गया। इस बेमेल शादी को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। लोगों को कहना है कि इन दोनों ने ससुर- बहू के रिश्ते को तार-तार कर दिया है। 
 

Related News