01 MAYWEDNESDAY2024 12:41:38 PM
Nari

48 साल की ट्विंकल खन्ना ने फिर से शुरू की पढ़ाई, बताया कैसी चल रही है उनकी कॉलेज लाइफ

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 12 Jun, 2023 12:28 PM
48 साल की ट्विंकल खन्ना ने फिर से शुरू की पढ़ाई, बताया कैसी चल रही है उनकी कॉलेज लाइफ

सीखने-पढ़ने की कोई उम्र नहीं होती।  अगर कुछ करने की इच्छा हो तो इंसान कुछ भी हासिल कर सकता है, फिर चाहे उसकी उम्र कुछ भी हो। अब अक्षय कुमार की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस  ट्विंकल खन्ना को ही देख लीजिए। 48 साल की उम्र में उन्होंने पढ़ाई करने का फैसला ले लिया, इन दिनों वह लंदन के कॉलेज में  क्लासेस ले रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

 


होम प्रोडक्शन की फिल्मों को प्रोड्यूस करने वाली ट्विंकल खन्ना लंदन यूनिवर्सिटी के  'गोल्डस्मिथ्स' कॉलेज से फिक्शन राइटिंग में मास्टर्स की स्टडी कर रही हैं , जिसकी जानकारी उन्होंने खुद दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर इसका एक वीडियो शेयर कर अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है। शॉर्ट वीडियो में उन्हें अपने कॉलेज जाते हुए, अपने दोस्तों के साथ कॉफी पीते और अपने कॉलेज का आई कार्ड दिखाते हुए देखा जा सकता है।

PunjabKesari
ट्विंकल ने  कॉलेज लाइफ की एक झलक शेयर करने के साथ एक नोट लिख बताया कि इस उम्र में वह पढ़ाई कैसे कर रही हैं। उन्होंने अपने नोट में लिखा- 'इस ग्रह पर अपने 50वें साल के अंत में यूनिवर्सिटी में वापस जाने जैसा क्या है? ठीक है, मुझे यहां क्लास करते हुए अब नौ महीने हो गए हैं और मेरी पवित्रता पर सवाल उठाया गया क्योंकि मैं अपनी मास्टर डिग्री को पूरा करने के आखिरी चरण में हूं। कौन जानता था कि मैं खुद को सबमिशन, ग्रेड और कॉफी के एक हजार मग के जरिए भी ऐसे देखूंगी? 

PunjabKesari
ट्विंकल आगे लिखती हैं- "कभी-कभी मुझे लगता है कि मुझे लिखित रूप में एक के बजाय अजीब ऑप्शन्स में मास्टर के लिए आवेदन करना चाहिए था। बूढ़ा होना मैथ की तरह है। मैं इसे घटते हुए देखने की जगह इसे बढ़ता हुआ देखती हूं। सहमत या असहमत?" बताया जा रहा है कि अक्षय काम से समय निकाकर बीच- बीच में अपनी पत्नी से मिलने  लंदन चले आते हैं। आरव और नितारा भी अपनी मां से मिलने जाया करते हैं। 
 

Related News