25 APRTHURSDAY2024 3:04:44 PM
Life Style

छोटी हाइट वाली लड़कियां पसंद करते हैं लड़के, जानिए 8 कारण

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 14 Dec, 2020 05:17 PM
छोटी हाइट वाली लड़कियां पसंद करते हैं लड़के, जानिए 8 कारण

कम हाइट होने की वजह से अगर आपको लगता है कि कोई लड़का आपको पसंद नहीं करेगा तो आपका ये सोचना गलत है। हाल में एक अध्ययन की रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें कहा है कि लड़कों को कम कद वाली लड़कियां ज्यादा आकर्षक लगती हैं। रिपोर्ट के अनुसार, बराबर कद या लंबी लड़कियों के मुकाबले पुरुष ऐसी महिलाओं के साथ ज्यादा भावनात्मक जुड़ाव महसूस करते हैं। इसके अलावा भी ऐसे बहुत से कारण है, जिनकी वजह से पुरूष कम हाइट वाली लड़कियों की तरफ अट्रैक्ट होते हैं। चलिए जानते हैं आखिर क्यों पुरुषों को पसंद आती हैं छोटे कद वाली लड़कियां।

पहुंचती हैं सीने तक 

छोटे कद की महिलाएं पुरुष के सीने तक पहुंचती हैं, जिसके कारण उन्हें गले लगाने में आसानी होती है। इससे पुरूषों को अपनेपन का अहसास भी होता है।

PunjabKesari

रोमांटिक नेचर

पुरुषों को कम हाइट की लड़कियां शायद इसलिए भी पसंद आती हैं क्योंकि वह काफी रोमांटिक स्वभाव की होती हैं। वह अपने पार्टनर को वो ज्यादा खुश रखती हैं और प्यार जताने के नए-नए तरीके अजमाती हैं।

नहीं करती मनमर्जी

लंबी लड़कियों में ईगो और एटीट्यूड होता है, जिसके कारण लड़के उन्हें पसंद नहीं करते। वहीं कम हाइट की लड़कियां कॉन्फिडेंट होती है और अपने पार्टनर की हर बात मानती है। यही वजह है कि लड़के ऐसी लड़कियों को ज्यादा अटेंशन देते हैं।

केयरिंग स्वभाव

रोमांटिक स्वभाव के साथ-साथ छोटे कद वाली लड़कियां अपने पार्टनर की एक्स्ट्रा केयर भी करती हैं। लंबी गर्ल्स के मुकाबले छोटे कद वाली लड़कियां रिलेशनशिप को ज्यादा गंभीरता से निभाती हैं।

PunjabKesari

हाई हील से निखरती है पर्सनैलिटी 

पुरूषों की उनकी ओर आकर्षित होने की एक वजह यह भी है कि छोटे कद की लड़कियां हील्स पहने हुए बहुत अच्छी लगती हैं, जिससे उनकी पर्सनैलिटी और निखर जाती है।

अट्रेक्टिव फिगर

एक रिपोर्ट के अनुसार, छोटी कद वाली लड़कियों का फिगर ज्यादा अट्रेक्टिव होता है, जिसके कारण लड़के उनकी तरफ खिंचते चले जाते हैं। वहीं इस रिपोर्ट के अनुसार, ऐसी लड़कियों का दिमाग भी लंबी गर्ल्स के मुकाबले ज्यादा तेज होता है।

PunjabKesari

शारीरिक संबंध

लड़कों को छोटी कद की लड़कियां इसलिए भी अच्छी लगती है क्योंकि वह उनके साथ शारीरिक संबंध एंजॉय कर सकते हैं।

मस्ती के मिलते हैं ज्यादा मौके

लड़कों को छोटे कद वाली लड़कियां इसलिए भी पसंद होती हैं क्योंकि उनके साथ उन्हें मस्ती के ज्यादा मौके मिलते हैं। वह उन्हें कहीं भी गोद में उठा सकते हैं या उनके साथ मस्ती-मजाक कर सकते हैं।

PunjabKesari

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News