30 APRTUESDAY2024 4:23:49 AM
Life Style

अपनी खूबसूरती के कारण इस लड़की को गंवानी पड़ी Job

  • Updated: 01 Dec, 2017 11:06 AM
अपनी खूबसूरती के कारण इस लड़की को गंवानी पड़ी Job

खूबसूरत दिखने का शौंक हर लड़की रखती है। इसके लिए वे कई तरह के तरीके भी अपनाती हैं। कभी ब्यूटी ट्रीटमेंट तो कभी वर्क आउट के लिए कड़ी मेहनत, उनकी कोशिश यही रहती है कि किसी तरह से हर समय उनकी फिगर परफैक्ट रहे। आज हम रूस की एक ऐसी लड़की के बारे में बात कर रहे हैं जिसे अपनी खूबसूरती और हॉट अदाओं के कारण नौकरी से हाथ धोना पड़ा। हम लोग अक्सर सुनते हैं कि लोग अपनी कंपनी में अनुभवी लड़कियों के साथ उनकी ब्यूटी को देखकर भी जॉब देते हैं लेकिन ऐसी कौन सी बात है, जिस वजह से इस लड़की को नौकरी से हाछ धोना पड़ा। 

PunjabKesari
रूस में स्थित येकातेरिनबर्ग शहर में रहने वाली 26 वर्षीय विक्टोरिया डेमेस्कीना(Viktoria Demshkina) एक नौकरीपेशा है लेकिन उसकी खूबसूरती संस्था को पसंद नहीं आई। उन्होने उसे यह कहकर जॉब से निकाल दिया कि वह कुछ ज्यादा ही हॉट है, जिससे कंपनी की इमेंज पर फर्क पड़ रहा है। 

PunjabKesari

यह काम करती हैं विक्टोरिया डेमेस्कीना
आप जानना चाहेंगे कि आखिर इस संस्था में वह क्या काम कर रही थी तो आपको बता दें कि दरअसल विक्टोरिया एक नर्सरी स्कूल में टीचर की पोस्ट पर नौकरी कर रही थी। इसके साथ ही वह सोशल साइट्स पर भी एक्टिव रहती हैं। बच्चों के पेरेट्स ने जब उसके द्वारा अपडेट की हुई फोटो को देखा को एतराज जताया। इसी वजह से स्कूल मैनेजमेंट से शिकायत कर डाली। 

PunjabKesari

काम नहीं फोटो से है लगाव
मैनेटमेंट ने उन्हें फोटो हटाने का हुक्म सुनाया तो उन्होंने फोटो को डिलीट करने से साफ इंकार कर दिया। इसी कारण उन्हें नौकरी से हटा निकाल दिया गया लेकिन उन्हें अपनी फोटों से ज्यादा लगाव था और नौकरी छोड़ना बेहतर समझा। जबकि उनको साथी अध्यापकों को भी उनकी इन तस्वीरों पर एतराज था। विक्टोरिया को अब नई नौकरी की तलाश है। 

 

फैशन हाे या ब्यूटी टिप, महिलाअाें से जुड़ी हर जानकारी के लिए डाउलनाेड करें NARI APP

Related News