06 MAYMONDAY2024 8:53:57 AM
Nari

8 साल के वरुण धवन के प्यार में पड़ गई थीं ये पॉपलुर एक्ट्रेस, प्रपोज करने पर झेलना पड़ा Rejection

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 24 Apr, 2024 06:12 PM
8 साल के वरुण धवन के प्यार में पड़ गई थीं ये पॉपलुर एक्ट्रेस, प्रपोज करने पर झेलना पड़ा Rejection

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की वैसे तो फीमेल फैन following बहुत तगड़ी है। शादी से पहले उनका नाम कई सारी एक्ट्रेसेज के साथ भी जोड़ा जा चुका है। कहना गलत नहीं होगा कि कई महिलाओं के वरुण दिल की धड़कन हैं। कईयों के दिल भी उन्होंने तोड़े होंगे। इसमें एक फेमस एक्ट्रेस भी है। ये कोई और नहीं बल्कि श्रद्धा कपूर है। वरुण और श्रद्धा कपूर बचपन के दोस्त हैं। दोनों ने साथ में बॉम्‍बे स्‍कॉटिश स्‍कूल से पढ़ाई की है। उस समय वरुण श्रद्धा का क्रश हुआ करते थे। श्रद्धा ने अपने दिल की ये बात बकायदा 8 साल के वरुण को बताई भी और उन्हें प्रपोज किया। हालांकि वरुण ने एक्ट्रेस का दिल तोड़ दिया।

PunjabKesari

वरुण ने कर दिया था श्रद्धा को रिजेक्ट

जाहिर सी बात है कि वरुण और श्रद्धा उस समय बहुत छोटे थे। उस किस्से को एक्ट्रेस ने खुद शेयर करते हुए बताया था कि वो वरुण के पास गईं और कहा कि जो वो कहने जा रही हैं, उसे ध्यान से सुनो। इसके बाद श्रद्धा ने वरुण को 'यू लव आई' कहा। क्योंकि एक्ट्रेस ने आई लव यू को उल्टा कहा था तो वरुण को कुछ समझ नहीं आया। मजेदार  बात ये है कि वरुण नो बोलकर वहां से भाग गए। बाद में ये ऐसा किस्सा बन गए, जिसे दोनों याद करके बहुत हंसते हैं। हालांकि वरुण का कहना है कि उन्हें भी श्रद्धा पसंद थी पर उन्होंने कभी अपनी फीलिंग शेयर नहीं की।

PunjabKesari

जल्द पिता बनने वाले हैं वरुण

बता दें, श्रद्धा और वरुण आज भी बहुत अच्छे दोस्त हैं। दोनों ABCD1 और ABCD2 में साथ काम कर चुके हैं। बता दें, वरुण अब नताशा दलाल से शादी कर चुके हैं और बहुत जल्द पिता भी बनने वाले हैं। एक्टर ने साल 2021 में नताशा संग 7 फेरे लिए थे।

PunjabKesari

Related News