08 MAYWEDNESDAY2024 8:46:33 PM
Nari

इन अक्षर के नाम की लड़कियां होती हैं बेहद खास, ठान लें तो बदल सकती हैं किस्मत

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 27 Apr, 2024 12:12 PM
इन अक्षर के नाम की लड़कियां होती हैं बेहद खास, ठान लें तो बदल सकती हैं किस्मत

नाम ज्योतिष का हमारे जीवन में बहुत पढ़ता है। कहा जाता है की अगर व्यक्ति के भविष्य या उसकी पर्सनालिटी के बारे में जानना हो तो उसकी राशि, जन्म तिथि या फिर उसके नाम से पता किया जा सकता है। सिर्फ यही नहीं बल्कि ये भी कहा जाता है की नाम से किसी के गुण और दोष भी बताए जा सकते हैं। इसी दौरान हम भी आपको ऐसी ही कुछ अक्षर से शुरू होते नाम की लड़कियों के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जो इतनी भाग्यशाली होती हैं की अपनी किस्मत खुद लिखने की ताकत रखती हैं। तो आइए जानते हैं -

PunjabKesari

ए नाम की लड़कियां

नाम ज्योतिष शास्त्र की मानें तो ए नाम की लड़कियां काफी मेहनती होती हैं। इस नाम की लड़कियां अपने घरवालों के लिए काफी भाग्यशाली होती हैं। इस अक्षर के नाम की लड़कियां किसी भी लक्ष्य को हासिल कर लेती हैं।  

ये भी पढ़ें: Shani Dev की पूजा करते हुए न करें ये गलतियां, नाराज होकर कर्मफल दाता देंगे दंड

डी नाम की लड़कियां

नाम ज्योतिष शास्त्र में डी नाम की लड़कियां को काफी सौभाग्यशाली माना गया है।  दरअसल यह जन्म से ही अपने परिजनों के लिए सौभाग्य लेकर पैदा होती हैं। डी नाम की लड़कियां अपने दम पर लाइफ में खूब नेम फेम पाती हैं। 

PunjabKesari

पी नाम की लड़कियां

पी अक्षर की लड़कियां अपने माता पिता के लिए काफी सौभाग्यशाली होती हैं। यह जन्म से ही अपने माता पिता की किस्मत को पूरी तरह से बदल देती हैं। ऐसी लड़कियां अपनी मेहनत से अपने मां पिता का नाम रोशन करती हैं। 

PunjabKesari

वी नाम की लड़कियां

इन अक्षर की लड़कियां जन्म से ही भाग्यशाली होती हैं। इस अक्षर की लड़कियां अपने पिता के लिए काफी लकी होती हैं। जन्म से ही यह अपने पिता के किस्मत के सारे द्वार खोल देती हैं। 

Related News