26 APRFRIDAY2024 12:03:36 AM
Life Style

फेमस बॉलीवुड स्टार्स के ये बच्चे रहते हैं कैमरे से दूर, नहीं पसंद लाइमलाइट

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 19 Jan, 2020 12:36 PM
फेमस बॉलीवुड स्टार्स के ये बच्चे रहते हैं कैमरे से दूर, नहीं पसंद लाइमलाइट

बॉलीवुड सितारों की तरह उनके बच्चों की पॉपुलैरिटी भी काफी होती है। जब स्टारकिड्स पेरेंट्स के साथ किसी न किसी इवेंट या पार्टी में नजर आते हैं तो लाइमलाइट बटोर ही लेते है। हालांकि, इनमें से कुछ खुद लाइमलाइट में रहना पसंद करते हैं और बॉलीवुड में डेब्यू की तैयारियां भी कर लेते हैं लेकिन कुछ सितारों के बच्चे लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद करते हैं। ये स्टारकिड्स सोशल मीडिया पर तो जरूर है लेकिन सुर्खियां में रहने से कतराते है। चलिए जानते है उन्हीं स्टारकिड्स के बारे में, जिन्हें नहीं पसंद लाइमलाइट में रहना...

 

जाहन्वी मेहता

90 के दशक की अभिनेत्री जूही चावला की बेटी जाहन्वी मेहता भी मीडिया से दूर ही रहना पसंद करती है। जाहन्वी यूके के बोर्डिंग स्कूल में चार्टर्ड हाउस में पढ़ रही हैं। बेटी के अलावा जूही का एक बेटा भी है जिसका नाम अर्जुन है। अर्जुन जूही से उम्र में छोटा है।

PunjabKesari

समायरा कपूर

करिश्मा कपूर की बड़ी बेटी समायरा अक्सर कैमरे से नजरें चुराती नजर आती हैं। समायरा को कैमरा पर आना पसंद नहीं, हालांकि वह कभी पापराजी को बिल्कुल निराश नहीं करती और कभी-कंभार अपनी मम्मी के साथ कैमरे में कैद हो जाती है।

PunjabKesari

राशा थडानी

रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी भी सुर्खियों में रहना पसंद नहीं करती। आखिरी बार राशा को ड्राइवर की शादी में पूरे परिवार के साथ देखा गया था। एक बात है तो रवीना की बेटी भले ही लाइमलाइट से दूर हो लेकिन खूबसूरती में अपनी मां पर गई है।

PunjabKesari

अलीजेह अग्निहोत्री

अब बात करते हैं सलमान खान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री की। अलीजेह सलमान की बहन अलवीरा और अतुल अग्निहोत्री की बेटी हैं। अलीजेह सोशल मीडिया पर तो एक्टिव है लेकिन पार्टी या इवेंट से दूर रहना पसंद करती हैं।

PunjabKesari

दिशानी चक्रवर्ती

बात मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी चक्रवर्ती की तो भी सोशल मीडिया पर तो एक्टिव है लेकिन लाइमलाइट से दूर। हालांकि, बोल्डनेस के मामले में वो जाह्नवी व सारा को भी कड़ी टक्कर देती है।

PunjabKesari

अवंतिका दसानी

एक्ट्रेस भाग्यश्री की बेटी अवंतिका दसानी लाइमलाइट से दूर ही रहते हैं। वे लंदन के Cass बिजनेस स्कूल से बिजनेस और मार्केटिंग की डिग्री ले रही हैं। हालांकि, भाग्यश्री का बेटा अभिमन्यु बॉलीवुड में आने की तैयारी कर रहा है।

PunjabKesari

आरव कुमार

वहीं अक्षय कुमार के बेटा आरव कुमार भी इवेंट या पार्टी में अपने पेरेंट्स के साथ कम ही नजर आता है या यूं कह लीजिए कि उन्हें भी सुर्खियों में रहना ज्यादा पसंद नही हैं।

PunjabKesari

जुनैद खान

जबकि आमिर खान की बेटी ईरा खान तो अक्सर लाइमलाइट में आ जाती है लेकिन उनका बेटा जुनैद खान इस मामले से दूर ही रहता है। ईरा तो सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में आ जाती है लेकिन उनका भाई जुनैद सोशल मीडिया से भी दूर है।

PunjabKesari

आर्यन खान

शाहरुख खान की बेटी सुहाना तो अक्सर अपनी बोल्ड लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं लेकिन बता दें कि उनका बेटा आर्यन खान लाइमलाइट से दूर रहता हैं। हालांक, कई बार उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो भी जाती लेकिन वो खुद मीडिया के सामने ज्यादा नहीं आते। 

PunjabKesari

अगस्त्य नंदा

अब बात बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा से ही कर लेते हैं जो लाइमलाइट से कोसो दूर है। हालांकि, उनकी बहन नव्या नवेली कई बार बच्चन परिवार के साथ स्पॉट हो जाती हैं लेकिन अगस्त्य इस मामले से दूर रहना पसंद करते है। बता दें कि अगस्त्य ने लंदन के सेवनोक्स स्कूल से पढ़ाई की है और बीते साल ही ग्रेजुएट हुए हैं।

PunjabKesari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News