02 MAYTHURSDAY2024 12:37:26 PM
Life Style

बॉलीवुड की 5 ऐसी सुपरहिट Actresses जो छोटे पर्दे पर रही फ्लॉप

  • Updated: 30 May, 2017 05:50 PM
बॉलीवुड की 5 ऐसी सुपरहिट Actresses जो छोटे पर्दे पर रही फ्लॉप

पंजाब केसरी (लाइफस्टाइल) : बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार्स हैं जो फिल्मों के साथ-साथ छोटे पर्दे पर भी अपना नाम कमाने आए लेकिन सीरियल्स में वे अपना जादू नहीं बिखेर पाए। ऐसी ही कुछ अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने फिल्मों में तोे अपना खूब नाम कमाया लेकिन वे टी वी की दुनिया में अपना कमाल न दिखा पाईं। आइए जानिए ऐसी ही कुछ एक्ट्रैस के बारे में 


श्रीदेवी
बॉलीवुड में कई मशहूर फिल्में दे चुकी श्रीदेवी के बहुत से फैन हैं लेकिन उम्र बढ़ने के साथ वे काफी समय से फिल्मों में दिखाई नहीं दी। ऐसे में उन्होंने 2004-5 में छोटे पर्दे के एक सीरियल मालिनी अय्यर में काम किया लेकिन इस सीरियल को सफलता न मिल सकी।
रवीना टंडन
PunjabKesari
इस एक्ट्रैस ने अपने समय में कई दमदार फिल्में की। इन्होंने अक्षय कुमार के साथ भी काफी जोरदार फिल्मों में काम किया। रवीना टंडन ने शो साहिब, बीवी और गुलाम से छोटे पर्दे में डेब्यू किया लेकिन इनके इस शो को लोगों ने पसंद नहीं किया।

सोनाली बेंद्रे
PunjabKesari
इन्होंने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया और इसके बाद टीवी सीरियल 'अजीब दास्तां है ये' से छोटे पर्दे में अपना हाथ जमाया। हालांकि सोनाली ने इस सीरियल में एक दिन के काफी पैसे लिए थे लेकिन फिर भी यह शो लोगों की पसंद न बन सका।

करिश्मा कपूर
PunjabKesari
कपूर खानदान की इस बेटी ने बड़े पर्दे पर कई जोरदार फिल्में की लेकिन इन्हें टी वी की दुनिया में नाम कमाने का मौका नहीं मिल पाया। करिश्मा कपूर ने 2003 में 'द मिरेकल ऑफ डेस्टिनी' से छोटे पर्दे से शुरूआत की लेकिन उनका यह शो ज्यादा देर नहीं चल पाया।

भाग्यश्री
PunjabKesari
भाग्यश्री ने फिल्म 'मैनें प्यार किया' से अपने करियर की शुरूआत की लेकिन इसके बाद उन्हें किसी और फिल्म में सफलता न मिल सकी। उसी तरह उनके छोटे पर्दे के शो 'लौट आओ तृषा' को भी लोगों ने बहुत कम पसंद किया।

Related News