29 APRMONDAY2024 11:54:15 PM
Nari

सालों से इंडस्ट्री में है एक्टिव पर नहीं बनी बात, अब सलमान के शो में किस्मत आजमाएंगी शाहरूख की 'फ्लॉप बेटी'

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 07 Apr, 2024 04:18 PM
सालों से इंडस्ट्री में है एक्टिव पर नहीं बनी बात, अब सलमान के शो में किस्मत आजमाएंगी शाहरूख की 'फ्लॉप बेटी'

एक्ट्रेस सना सईद कई सालों से इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट शाहरूख खान की फिल्म  'कुछ कुछ होता है' से अपने करियर की धमाकेदार शारुआत की थी। इस फिल्म में वो शाहरूख की बेटी बनीं थी। इसके बाद वो 'student of the year' में भी नजर आई थीं। हालांकि इस फिल्म के बाद उनकी किस्मत ने कुछ साथ ही नहीं दिया और उन्होंने टीवी का रूख कर लिया। वो 'बाबुल का आंगन छूटे ना', 'खतरों के खिलाड़ी', 'नच बलिये', 'लो हो गई पूजा इस घर की' जैसे टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं। हालांकि उनको वो पॉपुलैरिटी नहीं मिल पा रही है। अब खबरें हैं कि वो अपनी किस्मत आजमाने सलमान खान के शो बिग- बॉस ओटीटी- 3 में आने वाली हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sana Saeed (@sanaofficial)

शाहरुख खान की 'बेटी' सलमान के शो में आएगी नजर?

मेकर्स बिग-बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन की तैयारी में जुटे हैं और शो में जाने वाले नामों में से एक 'कुछ कुछ होता है' फेम सना सईद भी हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, सना को 'बिग बॉस ओटीटी 3' को मेकर्स ने अप्रोच किया है।कहा जा रहा है कि अगर सब चीजें ठीक रही तो सना इस शो में नजर आ सकती हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sana Saeed (@sanaofficial)

कई सालों से इंडस्ट्री में एक्टिव हैं सना राइस

सना को फिल्म 'कुछ कुछ होता है' में अंजलि के किरदार से फेम मिला, जहां उन्होंने शाहरुख खान और रानी मुखर्जी की ऑन-स्क्रीन बेटी की भूमिका निभाई थी। इसके अलावा उन्होंने खतरा खतरा खतरा, झलक दिखला जा 9, फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 7, नच बलिए 7 और कई रियलिटी शो में हिस्सा लिया है। फिल्मों की बात करें तो सना ने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' फिल्म में एक छोटा सा किरदार निभाया था। 

PunjabKesari

 बता दें कि बिग बॉस ओटीटी का पहला सीज़न, जहां दिव्या अग्रवाल ने जीता था, लेकिन एक्ट्रेस कई लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब नहीं हो पाई, वहीं दूसरे सीजन को यूट्यूबर एल्विश यादव ने शो जीता। 

Related News