17 MAYFRIDAY2024 5:23:46 AM
Nari

Tejasswi के फैशन की दीवानी हैं लड़कियां, इन Outfits मे बला की खूबसूरत लगी एक्ट्रेस

  • Edited By palak,
  • Updated: 02 May, 2024 01:35 PM
Tejasswi के फैशन की दीवानी हैं लड़कियां, इन Outfits मे बला की खूबसूरत लगी एक्ट्रेस

बिग बॉस 15 की ट्रॉफी जीत चुकी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस की खूबसूरती और उनके दमदार फैशन के फैंस दीवाने हैं। तेजस्वी भी फैंस के साथ अपनी एक से बढ़कर एक आउटफिट में तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हर आउटफिट में तेजस्वी बेहद कमाल लगती हैं। उनका फैशन फैंस को भी खूब पसंद आता है। तो चलिए आज आपको एक्ट्रेस की कुछ ऐसी ड्रेसेज दिखाते हैं जिन्हें लड़कियों ने खूब पसंद किया। ऐसे में यदि आप भी अच्छे आउटफिट्स की तलाश में है तो तेजस्वी के यह लुक्स कॉपी कर सकती हैं। 

ट्रैडिशनल में तो तेजस्वी का लुक फैंस को खूब पसंद आता है। डार्क पिंक कलर की इस साड़ी में तेजस्वी काफी प्यारी लग रही हैं। लुक को मिनिमल रखते हुए एक्ट्रेस ने सिर्फ कानों में ईयररिंग्स ही वियर किए हैं। डॉर्क मेकअप और बालों में हल्के कर्ल डालकर उनका लुक बेहद कमाल का नजर आ रहा है।

PunjabKesari

मल्टी ब्लाउज के साथ बेल्ट स्टाइल साड़ी में भी एक्ट्रेस बेहद गॉर्जियस दिख रही हैं। कानों में ईयररिंग्स, हल्के कर्ल और डॉर्क मेकअप में तेजा ने अपना लुक डिफ्रेंट ही रखा है। ऐसे में यदि आप भी साड़ी वियर करना चाहती हैं तो तेजस्वी की यह साड़ी वियर कर सकती हैं। 

PunjabKesari

व्हाइट पीच लहंगा भी तेजस्वी का काफी यूनिक है। सिंपल नेकलेस, कानों में ईयररिंग्स, बालों में बन बनाए तेजस्वी बेहद प्यारी दिख रही हैं। डबल शेड इस लहंगे को आप भी किसी वेडिंग में आसानी से ट्राई कर सकती हैं।

PunjabKesari

ऑफ शॉल्डर ब्लैक ड्रेस में भी एक्ट्रेस काफी ग्लैमरस दिख रही हैं। अगर आप भी किसी पार्टी में ऑफ शॉल्डर स्टाइल गाउन पहनना चाहती हैं तो यह आउटफिट कैरी कर सकती हैं। कानों में ग्रीन शेड ईयररिंग्स और ग्लॉसी मेकअप में आप भी एक्ट्रेस जैसी डिफ्रेंट लुक ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

आइवरी शेड इस लहंगे में भी तेजस्वी काफी प्यारी दिख रही हैं। हैवी ग्रीन नेकलेस, ओपन हेयर्स और डॉर्क मेकअप के साथ तेजा का लुक बेहद ही खास नजर आ रहा है। लड़कियों के लिए तेजस्वी का यह आउटफिट परफेक्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। 

PunjabKesari

इंडो वेस्टर्न इस आउटफिट में भी तेजस्वी काफी डिफ्रेंट अवतार में नजर आ रही हैं। गोल्डन ब्लाउज, ब्लैक मल्टी शेड धोती स्कर्ट और मैचिंग जैकेट में तेजा का लुक काफी ग्लैमरस दिख रहा है। कानों में ईयररिंग्स, बालों को खुला छोड़ आप भी उनके जैसे ग्लैमरस अवतार दिखा सकती हैं। 

PunjabKesari

ग्रीन रफ्फल इस साड़ी में भी तेजस्वी काफी सुंदर दिख रही हैं। बालों को खुला छोड़ और मैचिंग चूड़ियां पहन एक्ट्रेस ने अपना लुक खास ही रखा हैं। ऐसे में अगर आप भी स्टाइलिश अवतार में साड़ी वियर करने की सोच रही हैं तो तेजा का यह लुक आपके लिए परफेक्ट रहेगा। 

PunjabKesari

Related News