28 APRSUNDAY2024 7:18:05 PM
Life Style

किसी ने 16 तो किसी ने घटाया 200 किलो वजन, इन सितारों ने बदला अपना लुक

  • Updated: 30 Jul, 2017 12:26 PM
किसी ने 16 तो किसी ने घटाया 200 किलो वजन, इन सितारों ने बदला अपना लुक

भागदौड़ भरी जिंदगी में किसी के पास अपने लिए टाइम नहीं है, यहां तक की अपने खान-पान तक का ध्यान रखना का समय भी नहीं है। वह ऐसे में वह कुछ भी खाकर काम पर निकल पड़ते है, जिसका नतीजा सेहत पर धीरे-धीरे दिखाई देता है। आजकल मोटापा हर की समस्या बनता जा रहा है। इसका कारण टाइम पर न खाना और सही आहार न लेना। यह आम लोगों की समस्या ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के कई सितारे ऐसे है, जिनपर कभी मोटापा हावी हो चुका था लेकिन समय रहते उन्होंने अपने शरीर को फैट से फिट कर लिया। आइए जानते है बॉलीववुड के उन सितारों के बारे जिन्होंने अपने आपको फैट से फिट बनाया। 

 

1. गणेश आचार्य

PunjabKesari

कोरियोग्राफर गणेश आचार्य इन दिनों अपने वजन को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए। बनने भी क्यों न क्योंकि किभी उनका वजन 200 किलो हुआ करता था गणेश ने करीब 80 किलो वजन घटाकर अपने आपके फिट किया है। 

2. आलिया भट्ट

PunjabKesari

बॉलीवुड की क्वीट एक्ट्रैस आलिया भट्ट इन दिनों के लड़कियों के लिए इंस्पिरेशन बनी हुई है। दरअसल, अपनी बॉलीवुड फिल्म स्टूडेंट ऑफ द इयर से पहले आलिया ने अपना 16 किलो वजन घटाया और अपने आप बिल्कुल फिट कर लिया। 

3. अर्जुन कपूर

PunjabKesari

बॉलीवुड के एक्टर अर्जुन कपूर का वजन फिल्मों में आने से पहले लगभग 130 किलो था लेकिन उन्होंने जिम पर लगातार पसीना बहाकर अपने 6 बेक एब्स बनाएं। 

4. जहीर खान 

PunjabKesari

सलमान की फिल्म वीर से डेब्यू करने वाली जहीर खान का वजन कभी 100 किलो हुआ करता था, लेकिन वह सिर्फ 50 किलो की है। वह अपनी परफैक्ट फिगर के लिए हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। 

Related News