28 APRSUNDAY2024 1:39:00 AM
Life Style

क्या आप देखना चाहेंगे आलिया का Dream Home? कुछ ऐसा है घर का इंटीरियर

  • Updated: 12 Aug, 2017 01:47 PM
क्या आप देखना चाहेंगे आलिया का Dream Home? कुछ ऐसा है घर का इंटीरियर

हर किसी का सपना होता है कि उनका अपना खुद का घर हो, ताकि घर का इंटीरियर वह अपनी पसंद से लगा सकें। किसी को यह सपना सपना ही बना रह जाता है तो  किसी का सच हो जाता है। हमारी बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी कई ऐसे स्टार्स है जिन्होंने लंबे समय बाद अपना ड्रीम होम तैयार किया। यहां तक उसकी इंटीरियर भी खुद ही पसंद किया। ऐसे ही एक्ट्रेस 2012 में स्टूडेंट ऑफ द ईयर से डेब्यू करने वाली क्यूट और टैलेंटेड आलिया भट्ट का ड्रीम होम। आलिया के ड्रीम होम मुंबई स्थित है। वह अपनी बहन शाहीन के साथ वहां रहती है। आलिया ने उनके नए घर का एक-एक कोना अपनी पसंद से डेकोरेट कराया है। आज हम आपको लिए आलिया के इस खूबसूरत घर की तस्वीरें दिखाएंगे जिसका इंटीरियर है आलिया का पसंद किया हुआ। 

PunjabKesari
आलिया के खूबसूरत घर को सजाने का क्रेडिट जाता डायरेक्टर विकास बहल की पत्नी रिचा को जाता है। आलिया ने अपने घर को डिजाइन करने से पहले रिचा को सबकुछ बता दिया था कि उनको वहां क्‍या चाहिए और क्‍या नहीं चाहिए। दरअसल आलिया चाहती थी कि इस घर को मॉडर्न के बजाएं कुछ पुराने समय का टच भी दिया जाए। 

PunjabKesari
आलिया चाहती थीं कि उनका मेकअप रूम बड़ा सा हो। उनकी इस मांग को ध्यान रखते हुए उनका मेकअप रूम काफी स्पेस के साथ डिजायन हुआ है।

PunjabKesari
लिविंग रूम के बाहर लॉबी को काफी स्‍पेस दिया गया है। आलिया सुकून पसंद और शांत स्वभाव की हैं, इसीलिए घर में सफेद रंग को खास तौर पर अहमियत दी गई हुई है।
PunjabKesari

Related News