20 APRSATURDAY2024 9:59:57 AM
Life Style

Father's Day Special: इन 10 गिफ्ट से पापा तक पहुचाएं दिल की बात

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 14 Jun, 2019 12:11 PM
Father's Day Special: इन 10 गिफ्ट से पापा तक पहुचाएं दिल की बात

हर साल जून महीने के दूसरे रविवार को फादर्स डे मनाया जाता है। इस साल 16 जून को दुनियाभर में फादर्स डे मनाया जाएगा। हर किसी की जिंदगी में पिता का सबसे ज्यादा योगदान होता है। जिस तरह बच्चे की लाइफ में मां का योगदान अतुलनीय है। उसी तरह पिता का प्यार, उनकी डांट और समझ भी बच्चे के भविष्य बनाने में अहम योगदान देता है। लिहाजा फादर्स डे के दिन पिता को स्पेशल फील करवाना तो बनता है। आज हम आपको यही बताएंगे कि इस फादर्स डे पर आप अपने पिता को क्या गिफ्ट दे सकते हैं, जिन्हें देखकर वो भी खुश हो जाएं।

 

किताबें

अगर आपके पापा को कहानियां या उपन्यास पढ़ने का शौक हैं तो आप उन्हें किताबें गिफ्ट कर सकते हैं, इसके लिए आपको बस उनका इंट्रेस्ट जानने की जरूर है। इसे देखकर आपके पिता खुश हो जाएंगे।

PunjabKesari

हेल्थ केयर प्रोडक्ट

पिता, दिनभर कड़ी मेहनत करके परिवार का ख्याल रखते हैं ऐसे में इस फादर्स डे पर आप सेहत का तोहफा दें। अपने पिता को हेल्थ केयर प्रोडक्ट्स गिफ्ट दें। इसे पाकर वह जरूर खुश होंगे।

हॉलीडे ट्रिप करें प्लान

इस फादर्स डे पर आप अपने पिता के लिए हॉलीडे ट्रिप प्लान कर सकते हैं वो भी उनके दोस्तों के साथ। आप चाहे तो उनके दोस्तों के लिए घर पर भी पार्टी रख सकते हैं। आपकी यह एक छोटी-सी कोशिश उनके चेहरे पर मुस्कान ले आएगी।

पिता के मनपसंद स्पोर्ट्स खेलना

हम जानते हैं कि पिता अपनी जवानी में कोई में कोई स्पोर्ट्स खेलना पसंद करते होंगे। अगर आप उनके फेवरेट स्पोर्ट्स की चीजें उन्हें गिफ्ट करेंगे तो उनको अपना यंग डेज याद आ जाएंगे और अच्छी यादें बन जाएंगी।

PunjabKesari

सारेगामा कारवां

अगर पापा म्यूजिक के शौकीन हैं तो आप उनके लिए सारेगामा कारवां ले सकते हैं। सारेगामा कारवां के कई वर्जन है, जो आपको मार्कीट में आसानी से मिल जाएंगे।

गिफ्ट करें स्मार्टवॉच

स्मार्टवॉच का जो सबसे बड़ा फायदा है वो ये कि स्मार्टवॉच पापा के सेहत का ख्याल रखेगी। स्मार्टवॉच में हार्ट सेंसर फीचर्स मिलते हैं। एपल के स्मार्टवॉच में तो ईसीजी का भी फीचर मिलता है। ऐसे में फादर्स डे के लिए यह बिल्कुल परफेक्ट गिफ्ट है।

स्मार्टफोन भी है बेस्ट ऑप्शन

अगर आपके पापा भी अभी तक स्मार्टफोन वाली दुनिया का हिस्सा नहीं बन पाए हैं तो इस फादर्स डे आप उनके इस काम में मदद करें। आप उन्हें ना सिर्फ स्मार्टफोन गिफ्ट करें बल्कि उन्हें इसे चलाना भी सिखाएं।

PunjabKesari

बनाएं उनकी फेवरेट डिश

आप चाहे तो अपने पिता के लिए उनकी कोई पसंदीदा रेसिपी भी बना सकते हैं। फादर्स डे पर अपने पिता के लिए इससे अच्छा गिफ्ट कोई ओर हो ही नहीं सकता।

कपड़े

आप चाहे तो इस फादर्स डे पर अपने पिता के लिए कपड़ें भी खरीद सकते हैं। उनके लिए कोई स्टाइलिश सी पैंट शर्ट खरीदकर गिफ्ट करें।

मॉर्डन शेविंग किट

पापा को शेविंग किट से बहुत ज्यादा प्यार होता है। ऐसे में इस फादर्स डे पर आप उन्हें मार्डन शेविंग किट गिफ्ट कर सकते हैं। यह एक ऐसी चीज है, जिसे उन्हें हर सुबह जरूरत होती है। ऐसे में वह रोजाना आपके इस गिफ्ट को देखकर खुश होंगे।

PunjabKesari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News