27 APRSATURDAY2024 4:08:38 AM
Nari

क्या आपका पार्टनर भी पर्स में रखता है ये चीजें?

  • Updated: 17 Feb, 2017 10:12 AM
क्या आपका पार्टनर भी पर्स में रखता है ये चीजें?

रिलेशनशिपः रिश्ते में अगर प्यार हो तो बड़ी से बड़ी मुश्किल भी छोटी लगती है। हर कोई चाहता है कि उसका पार्टनर उसे प्यार करें और उनके रिश्ते में अच्छी बॉन्डिग हो। हर किसी के मन में यहीं ख्याल आता है कि क्या उसका पार्टनर भी उसे प्यार करता है या नहीं। आप इसका पता बड़ी आसानी से लगा सकते है। इसके लिए आपको अपने पार्टनर का पर्स चेंक करने की जरूरत है। अगर आपके पार्टनर के पर्स से यह सभी चीजें मिल जाएं तो समझ लीजिए कि वह आपसे बहुत प्यार करते है। 

1. पहला लव लेटर
वैसे देखा जाता है कि महिलाएं अपने रिलेशन को लेकर काफी सीरियस होती हैं और एक-एक चीज को संजोकर रखती हैं। अगर आपका पार्टनर आपका पहला लव लेटर पर्स में रखें तो समझ लीजिए कि उनकी लाइफ में आपसे जरूरी और कोई नहीं। 

2. पहला रोज
अगर आपके पार्टनर ने आपके द्वारा दिया हुआ पहला रोज आजतक संभाल कर रखा है तो समझ लीजिए कि वह आपसे बेहद प्यार करते हैं। 

3. फोटो
जो लड़के अपनी पार्टनर से सच में प्यार करते हैं वो हमेशा उनकी फोटो अपने पर्स में रखते हैं। अगर आपके पार्टनर ने भी अापकी तस्वीर अपने पर्स में रखी है तो आप बहुत ही खुशनसीब है।

4. प्यार की निशानी
अधिकतर कई पति काम के सिलसिले में घर से बाहर रहते हैं लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि वह अपनी पत्नी से प्यार नहीं करते। अगर आपका पार्टनर घर से दूर जाने पर आपकी कोई निशानी अपने पास रखता है तो समझ लीजिए कि वह आपको बहुत प्यार करते है।

Related News