25 MAYSATURDAY2024 1:51:07 PM
Nari

पार्टनर नहीं देता अटेंशन तो फॉलो करें ये टिप्स, एक पल नहीं रह पाएगा आपके बिना

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 11 Apr, 2024 02:17 PM
पार्टनर नहीं देता अटेंशन तो फॉलो करें ये टिप्स, एक पल नहीं रह पाएगा आपके बिना

शादीशुदा जिंदगी हो या फिर लव रिलेशनशिप, ऐसा अकसर देखा गया है कि समय के साथ रिश्ते में चीजें बदलने लगती हैं। पार्टनर एक दूसरे को कुछ समय  बाद अटेंशन देना कम कर देते हैं। इसके पीछे कोई कोई एक वजह तो होती नहीं है लेकिन इससे कपल का रिश्ता कमजोर हो जाता है और कई बार टूट भी जाता है। अगर आपको भी लगता है कि पार्टनर आपको कम अटेंशन दे रहे हैं या रिश्ते में दिक्कतें बढ़ रही है तो ये टिप्स फॉलो करें और बात बन जाएगी।

फोन को दूर रखकर एक- दूसरे को दें टाइम

हम से ज्यादातर लोग आजकल अपने समय किसी इंसान को देने के बजाए फोन को देते हैं। फोन पर सोशल मीडिया या वीडियोज स्क्रॉल करते हैं। यहां तक की सोने से पहले भी फोन ही चेक करते हैं। ऐसे में रिश्ता कमजोर हो जाता है। इसलिए खुद की और अपने पार्टनर की इस आदत को बदलें। बेडटाइम में आप फोन को साइड रखें और एक- दूसरे को टाइम दें। इसमें बातें करना या फिर पुरीना चीजों को याद करना एक- दूसरे में इंटरेस्ट को फिर से जगा सकते हैं। ऐसा रेगुलर करने से पार्टनर आपको अटेंशन देने लगेगा।

PunjabKesari

वो चीजें करें जो दोनों को पसंद हैं

रिश्ते में पार्टनर का अटेंशन पाने के लिए उनके साथ वो चीजें जरूर करें जो आप दोनों को पसंद हो। जैसे की साथ में बैठकर वेब सीरीज देखान और खाना बनाना। इसे अपने रूटीन का हिस्सा बनाएं और हफ्ते में कम से कम एक बार ऐसा जरूर करें। आप देखेंगे की आपके बीच चीजें सही हो रही हैं।

PunjabKesari

ट्रिप से भी बनेगी बात

मेंटल स्ट्रेस को कम करने के लिए और मूड फ्रेश करने के लिए ट्रिप में जाने से अच्छा और क्या हो सकता है। इससे आपको अपने पार्टनर का साथ भी मिल जाएगा। ज्यादा से नहीं कम से कम 2 दिन की ट्रिप प्लान करें। इस दौरान एक दूसरे को पूरा समय दें। ऐसे में आपका बॉन्ड सुधार जाएगा। 

Related News