28 APRSUNDAY2024 10:33:19 PM
Nari

आपका पार्टनर भी है Flirty तो काम आएंगे ये टिप्स

  • Updated: 18 Jul, 2017 01:52 PM
आपका पार्टनर भी है Flirty तो काम आएंगे ये टिप्स

कुछ लड़कों का स्वभाव फ्लर्टी किस्म का होता है। अपनी पार्टनर के होते हुए भी वे दूसरी लड़कियों को देखते रहते हैं और फ्लर्ट करने की कोशिश करते हैं। ऐसे लड़के फ्लर्टिंग में कोई बुराई नहीं समझते और उनके लिए यह दोस्ती जताने का ही एक तरीका होता है। ऐसे व्यक्ति के साथ रहना तो मुश्किल होता है लेकिन महिलाएं अपने पार्टनर को छोड़ भी नहीं सकती। इसके लिए जिन महिलाओं के पार्टनर्स फ्लर्टी स्वभाव के हों उन्हें उनके साथ गुस्से की बजाए प्यार से पेश आना चाहिए ताकि वह अपनी इस आदत को छोड़ सके।
पार्टनर से बात करें
जब आपको इस बात का पता लगे कि पार्टनर हर किसी लड़की से फ्लर्ट करता है और आपके लिए वफादार नहीं है तो उससे प्यार से बात करें। उसे समझाएं कि उनकी इस आदत की वजह से आपको बहुत तकलीफ होती है और कभी सुरक्षित महसूस नहीं करती। 
PunjabKesariनजर रखें
अपने पार्टनर पर हमेशा नजर रखें लेकिन उन्हें इस बात के बारे में पता न लगने दें क्योंकि इससे आपके रिश्ते में दरार आ सकती है। पार्टनर के दोस्तों के संपर्क में रहें और जब भी वह किसी अनजान लड़की से बातचीत करते दिखें तो उनके दोस्तों से इस बारे में पूछें क्योंकि हो सकता है कि वह लड़की उनकी कोई पुरानी दोस्त हो।
PunjabKesariआरोप न लगाएं
पार्टनर की इन आदतों की वजह से हर महिला को काफी गुस्सा आता है लेकिन अपने गुस्से को शांत रखें और कभी भी पार्टनर पर आरोप न लगाएं, नहीं तो आपके बीच में लड़ाई-झगड़े शुरू हो जाएंगे और पार्टनर खुद की गलती मानने की जगह आप पर ही दोष लगाएगा।

Related News