27 APRSATURDAY2024 2:10:46 AM
Nari

हर महिला के वॉर्डरोब में होनी चाहिए ये 6 तरह की 'ब्रा'

  • Updated: 03 Jul, 2018 12:56 PM
हर महिला के वॉर्डरोब में होनी चाहिए ये 6 तरह की 'ब्रा'

महिलाओं की पर्सनेलिटी की खास हिस्सा उनके आउटफिट्स हैं। कपड़ों की सिलेक्शन अच्छी हो तो उनकी खूबसूरती और भी निखरने लगती है। इसमें ब्रा का अहम रोल होता है। यहीं वजह है कि महिलाएं अपनी ब्रा का चुनाव बहुत सोच-समझ कर करती हैं।  वैसे तो मार्किट में कई तरह की ब्रा आसानी से मिल जाती हैं लेकिन आउटफिट्स के हिसाब से ब्रा पहनी जाए तो यह ज्यादा कंफर्टेबल लगती है। आज हम आपको 6 ब्रा के बारे में बताएंगे जो आपके पास जरूर होनी चाहिए। 

 

1. टीनएजर्स ब्रा
जिन लड़कियों ने अभी ब्रा पहनना शुरू किया है उनके लिए टीनएजर्स ब्रा सबसे बढ़ियां है। इस ब्रा को खास तौर पर बिगिनर्स के लिए डिजाइन के लिया बनाया गया है। सबसे अच्छी बात इस तरह की ब्रा में हुक भी नहीं होता। शुरूआती दिनों में पहनने के लिए ये काफी कम्फर्टेबल है। 

 

2. टीशर्ट ब्रा
रेगुरल बेयर करने के लिए टी शर्ट ब्रा बहुत अच्छा ऑप्शन हैं। इसमें पैड लगे होते हैं जो आपके फिगर को परफैक्ट शेप देता है। इस तरह की ब्रा में आगे की ओर सलाइ का कोई निशान नहीं होता, जिस वजह से आप इसको आसानी से टाई टॉप के साथ पहन सकती हैं। 

 

3. मिनिमाइजर ब्रा
जिन महिलाओं की बॉडी कर्वी, हैवी ब्रेस्ट है उनको मिनिमाइजर ब्रा ट्राई करनी चाहिए। ये ब्रा एक्सट्रा लूज फैट को कवर करके आपकी बॉडी को परफैक्ट शेप देती है।  मिनिमाइजर ब्रा को खासतौर पर हैवी ब्रेस्ट वाली लड़कियों के लिए ही बनाया गया है। 

 

 

4. स्ट्रैपलेस ब्रा
ऑफ शोल्डर, वन शोल्ड ड्रेस के साथ स्ट्रैपलेस ब्रा कैरी करनी चाहिए। अगर आप चाहे तो अपनी जरूरत के हिसाब से इनमें स्ट्रैपस लगा भी सकती है और आवश्यकता पड़ने पर इनको हटा भी सकती हैं। 

 

 

5. स्पोर्ट्स ब्रा
जैसे कि नाम से ही पता लगता है कि आप इसको मॉर्निग वॉक जॉगिंग, जिम और योगा करते समय कैरी कर सकती हैं। इस तरह की एक्टिविटी को करने के लिए स्पोर्ट्स ब्रा बैस्ट ऑप्शन है। 

 

6. रेसर बैक ब्रा
फेस्टिवल आउटफिट के लिए रेसर बैक ब्रा सबसे अच्छी रहती है। इसके साथ कई तरह की वेर्स्टन ड्रेस भी पहन सकते हैं। स्टाइलिश गाउन भी इस ब्रा के साथ पहने जा सकते हैं। 
 

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News