02 MAYTHURSDAY2024 10:07:46 AM
Nari

क्या फिर जेल जाएंगे भारती सिंह और हर्ष ‍? Drug Case में 200 पन्‍नों की चार्जशीट दाखिल

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 29 Oct, 2022 01:40 PM
क्या फिर जेल जाएंगे भारती सिंह और हर्ष ‍? Drug Case में 200 पन्‍नों की चार्जशीट दाखिल

फेमस कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया एक बार फिर से मुसीबत में गिरते हुए दिखाई दे रहे है। दरअसल, ड्रग केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने भारती और उनके पति के खिलाफ 200 पेज की चार्जशीट दाखिल की है। इससे पहले दोनों ड्रग्स केस में जेल भी जा चुके है। फिलहाल जमानत मिलने पर दोनों बाहर है

PunjabKesari
यह मामला साल 2020 का है जब एनसीबी ने भारती सिंह और हर्ष के घर पर रेड मारी थी जहां जांच करने पर उन्हें ड्रग्स मिले थे। इस मामले में भारती और उनके पति से घंटों पूछताछ हुई थी और कपल ने ड्रग्स लेने की बात भी कबूली थी। अब एनसीबी ने इस मामले में 200 पेजों की चार्जशीट दाखिल की है। हालांकि यह सामने नहीं आया कि एजेंसी की जांच में क्या-क्या तथ्य मिले है। लेकिन एक बार फिर से भारती सिंह और हर्ष की मुसीबतें बढ़ती दिखाई दे रही है। इसी के साथ कपल पर गिरफ्तारी की तलवार भी लटक सकती है।

PunjabKesari
बता दें कि साल 2020 में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एनसीबी ने ड्रग्स केस में बॉलीवुड के नामी स्टार्स को घेरा था। दीपिका पादुकोण से लेकर सारा अली खान तक सभी से पूछताछ हुई थी। भारती सिंह की बात करें तो वो इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा है।जब उनका नाम ड्रग्स केस में सामने आया था तब उनके फैंस को गहरा झटका लगा था। इंडस्ट्री में से भी कुछ स्टार्स भारती की स्पोर्ट में आगे आए थे तो कुछ ने उन पर सवाल उठाए थे।

PunjabKesari
वही, भारती ने यहां तक आने के लिए काफी संघर्ष किया। अमृतसर की रहने वाली भारती आज सबकी चहेती है और उनके पास पैसों की भी कमी नहीं। लेकिन भारती के लिए यह सब आसान नहीं था। सिर्फ 2 साल की उम्र में भारती ने अपना पिता को खो दिया। एक वक्त में भारती अमृतसर में थियेटर किया करती थीं। साल 1984 में जन्मी भारती सिंह ने बैचलर ऑफ आर्ट करने के बाद हिस्ट्री में पोस्ट ग्रेजुएशन भी किया।

PunjabKesari
पर्सनल लाइफ की बात करें तो भारती ने राइटर और होस्ट हर्ष लिंबाचिया से शादी की। हर्ष काफी समय से इंडस्ट्री में थे लेकिन भारती से शादी करने के बाद उन्हें फेम मिला। भारती का एक बेटा गोला भी है जो अक्सर अपनी क्यूटनेस को लेकर चर्चा में बना रहता है। भारती अपने शो ही नहीं बल्कि अब तो यूट्यूब चैनल के जरिए भी खूब पैसा कमा रही है।

Related News