29 APRMONDAY2024 1:26:41 PM
Nari

इस कपल ने निभाई साथ जीने मरने की कसम , पति की मौत के 40 सेकंड बाद पत्नी ने भी छोड़ दी दुनिया

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 21 Dec, 2022 12:18 PM
इस कपल ने निभाई साथ जीने मरने की कसम , पति की मौत के 40 सेकंड बाद पत्नी ने भी छोड़ दी दुनिया

प्यार एक वह एहसास है जो खूबसूरत, निश्चल, दृढ़ और समर्पण से ओतप्रोत है। जब दूसरे का सुख अपना सुख हो जाए और दूसरे का दुख अपना दुख हो जाए, उस भाव को प्यार कहते हैं।  ऐसी ही प्यारी सी कहानी आज हम आपको बताने जा रहे हैं, जिसे सुन किसी के भी आंखों में आंसू आ जाए। इस कहानी को सुनने के बाद मन में यही सवाल उठ रहा है कि क्या आज भी ऐसे प्यार करने लोग हैं।

PunjabKesari
उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले  में उस समय हाहाकार मच गई जब पति- पत्नी  की अर्थी एक साथ उठी और दोनों को अंतिम संस्कार का भी एक चिता में किया गया। दरअसल जिले के राठ कस्बे के पठानपुरा मुहाल के गायत्री नगर निवासी गयाप्रसाद सोनी (72) कुछ समय से बीमार चल रहे थे, ऐसे में उनकी पत्नी गोमती (68) पति की सेवा में दिन रात लगी हुई थी। 

PunjabKesari
सोमवार की दोपहर गोमती ने अपने पति को  बनाकर पिलाई जिसके कुछ देर बाद ही गयाप्रसाद सोनी की मौत हो गई। गोमती पति कों जाता देख इतनी टूट गई कि 40 सेकंड  बाद उन्होंने भी प्राण त्याग दिए।  एक झटके में माता- पिता की मौत से पूरा परिवार टूट गया है। उन्होंने कभी सोचा भी नहीं थे उनके घर से एक साथ दो अर्थी उठेगी। 

PunjabKesari
कपल के बेटे विनोद कुमार सोनी ने बताया कि मां और पिता दोनों ठीक थे, दोनों ने एक साथ चाय भी पी थी।  पिता की मौत होते ही मां भी सदमे में दुनिया छोड़ गई है। अब हर किसी की जुबान में इस बुजुर्ग दंतपी का जिक्र है। लोगों का कहना है कि प्यार हो तो ऐसा। 

Related News