12 MAYSUNDAY2024 12:03:33 AM
Nari

कौन है वायरल मीम वाली Jasmeen Kaur, जिनका स्टाइल दीपिका भी कर रही हैं कॉपी?

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 01 Nov, 2023 02:50 PM
कौन है वायरल मीम वाली Jasmeen Kaur, जिनका स्टाइल दीपिका भी कर रही हैं कॉपी?

"So beautiful, so elegant, just looking like a wow"! ये लाइन आजकल आपको सोशल मीडिया पर खूब सुनने को मिल रही होगी। दरअरल ये मीम दिल्ली की एक महिला से जुड़ा हुआ है, और ये इतनी तेजी से वायरल हो रहा है कि Bollywood stars  से लेकर खेल जगत से जुड़े लोगों तक इस मीम के मजे ले रहे हैं और इसपर वीडियो बना रहे हैं। यह सचमुच एक सोशल मीडिया सनसनी बन गई है जिसके बारे में हर कोई बात कर रहा है।

कैसे बना ये वायरल मीम

"जस्ट लुकिंग लाइक ए वॉव" मीम की शुरुआत जसमीन कौर नाम की एक महिला ने की, जिनका दिल्ली में boutique है। वहीं वो इंस्टाग्राम पर भी customers को आकर्षित करने की कोशिश करती हैं। एक बार ऐसे ही उत्साहपूर्वक सलवार सूट बेचने वाली वीडियो में, कौर ने कपड़ की तारीफ करते हुए कहा "जस्ट लुकिंग लाइक ए वॉव। " ये लोगों को काफी फनी लगा और देखते ही देखते ये वायरल हो गया।  सिर्फ ये ही कारण नहीं है कि लोग वीडियो की ओर आकर्षित हो रहे हैं। लोगों ने जहां कौर की मेहनत देखी, वहीं उन्हें उनकी कपड़े बेचने वाली हाई पिच टोन बहुत फनी लगी। वहीं कौर कपड़े बेचते हुए अक्सर काफी interesting expressionsऔर इशारों का इस्तेमाल करती हैं। उनका उत्साह भी देखने लायक होता है। वहीं दूसरी तरफ ये वीडियो प्रोडक्ड्स बेचने वाली बिजनेसमैन की पॉलिशड और अवास्तविक  छवि से काफी अलग था। लोगों को कौर की ये बात अच्छी लगी। 

 

वायरल मीम की लोकप्रियता

"जस्ट लुकिंग लाइक ए वॉव" मीम तेजी से इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही है। लोग अपने पसंदीदा पहनावे से लेकर अपनी रोजमर्रा की गतिविधियों तक, हर चीज़ के बारे में बताने के लिए इस मीम का इस्तेमाल शुरु कर दिया है। वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी इस मीम से इंप्रेस हुईं और उन्होंने भी इस पर वीडियो बनाकर शेयर की। 

वहीं फेमस यूट्यूबर और music producer Yashraj Mukhate की नजर भी इस मीम पर पड़ी और उन्होंने इससे एक मजेदार  रीमिक्स बनाया है। आप भी डालिए वायरल मीम का ट्रेंड फॉलो करें इन celebs पर।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SanyaM (@sanyamalhotra_)

वहीं हाल ही में  K L Rahul ने भी पत्नी आथिया शेट्टी की एक फोटो ने नीचे कमेंट किया- “So beautiful... so elegant... just looking like a wow!"

PunjabKesari

Related News