20 OCTTUESDAY2020 6:28:39 AM
Nari

जब नहीं था सरोज खान के पास काम तो आगे आए थे सलमान, बोले- काम करेंगी मेरे साथ

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 03 Jul, 2020 07:13 PM
जब नहीं था सरोज खान के पास काम तो आगे आए थे सलमान, बोले- काम करेंगी मेरे साथ

दुनिया को अलविदा कह गई बाॅलीवुड कोरियोग्राफर सरोज खान का फिल्मी करियर काफी शानदार रहा है। लेकिन पिछले दो सालों में सरोज खान को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। एक तरह मानों जैसे उन्हें इंडस्ट्री में काम मिलना बंद हो गया था। बताया जा रहा था कि वह क्लासिकल डांस सिखाकर गुजारा कर रही हैं। लेकिन इस मुश्किल घड़ी में बाॅलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान उनकी मदद के लिए आगे आए।

PunjabKesari

सलमान खान ने दिया था काम करने का ऑफर

जब सरोज खान से जुड़ी ये खबर सामने आई तो सलमान खान ने उनकी मदद की। वह सरोज खान से मिले और उनसे अपने साथ काम करने के लिए पूछा। सलमान ने अपने वादे को निभाते हुए सरोज खान को फिल्म 'दबंग 3' में साई मांजरेकर को ट्रेनिंग देने की जिम्मेदारी सौंपी थी। जिसके बाद सरोज खान ने सलमान की तारीफ करते हुए कहा था कि वह सलमान को उनकी जुबान की वजह से जानती हैं। वो जो कहते हैं, उसे पूरा करते हैं। 

PunjabKesari

कैटरीना कैफ की वजह से हुआ नुकसान 

एक बार एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की वजह से सरोज खान का नुकसान भी हुआ था। दरअसल, सरोज खान साल 2018 में आई फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान' में कैटरीनाको कोरियोग्राफ करने वाली थीं। लेकिन फिल्म की शूटिंग शुरू होने पर कैटरीना ने कहा कि वह बिना रिहर्सल किसी गाने की शूटिंग नहीं करेंगी। ऐसे में सरोज खान की जगह पर प्रभु देवा को कैटरीना के डांस को कोरियोग्राफ करने के लिए कहा गया था। 

PunjabKesari

हालांकि ये फिल्म बाॅक्स आफिस पर अपना कमाल नहीं दिखा सकी। जिसके बाद सरोज खान ने कहा था कि कुछ समय पहले मेरा इंटरेस्ट खो चुका था लेकिन इंडस्ट्री में डांस की हालत को देखते हुए मैं कुछ अच्छा करना चाहती हूं। मैं किसी भी रएक्ट्रेसेस को जज नहीं करती क्योंकि वह किसी ओर के बताए डांस स्टेप्स करती हैं उनकी कोई गलती नहीं है। 

बता दें कि सांस लेने की तकलीफ के चलते सरोज खान को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बीती रात दिल का दौरा पड़ने के कारण उनका निधन हो गया।
 

Related News