29 JUNSATURDAY2024 9:42:32 PM
Nari

‘No Uterus No Gyan’ Deepika ने प्रैग्नेंसी में पहनी High Heels तो Richa Chadda ने दिया जवाब

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 27 Jun, 2024 04:25 PM
‘No Uterus No Gyan’ Deepika ने प्रैग्नेंसी में पहनी High Heels तो Richa Chadda ने दिया जवाब

हीरामंडी में लज्जो का किरदार निभाकर फेमस हुई ऋचा चड्ढा इस समय अपने प्रैगनेंसी पीरियड को एंज्वॉय कर रही हैं। इस समय वह प्रैगनेंसी के आखिरी तीन महीनों को एंज्वॉय कर रही हैं और इस महीनें में होने वाली अपनी प्रॉब्लमस जैसे नींद ना आना, थकान होने जैसे कई अनुभव ले रही हैं। वहीं दीपिका पादुकोण भी इस समय अपनी प्रेगनेंसी एंजॉय कर रही हैं लेकिन दीपिका जब से प्रेगनेंट हुई हैं, यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं कभी उन्हें Fake Pregnancy के ताने मार रहे हैं तो कभी Heels पहनने के।

PunjabKesari

बॉडीकॉन ड्रेस के साथ पहनी हाई हील्स

हाल ही में दीपिका अपनी मूवी कल्कि 2898 AD’ के प्री-रिलीज इवेंट में पहुंची थीं, जहां उन्हें ऑल ब्लैक लुक में देखा गया। खूबसूरत बॉडीकॉन ड्रेस के साथ दीपिका ने मैचिंग पेंसिल हील्स पहनी थी जो यूजर्स की नजरों में आ गई। प्रेगनेंसी में हाई हील्स पहनने को लेकर लोग उन्हें ट्रोल करते नजर आए। किसी ने कहा कि वह प्रेगनेंट ही नहीं है तो किसी ने कहा- इसे पता नहीं कि प्रेगनेंसी में हील्स नहीं पहनते।

ऋचा चड्ढा ने दिया मुंह तोड़ जवाब 

इस पर ऋचा चड्ढा ने मुंह तोड़ जवाब दिया और दीपिका का समर्थन किया। दरअसल, एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने दीपिका पादुकोण का समर्थन करते हुए एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो होने वाली मां को अपने तरीके से जीने का अधिकार होने की बात कर रहा है। वो कह रहा है कि उन्हें जिस चीज में कंफर्टेबल लग रहा है उन्हें वैसे रहने देना चाहिए। इसपर ऋचा चड्ढा ने लिखा, “नो यूटरस, नो ज्ञान।” मतलब जिसके पास यूटरस नहीं उसे ज्ञान नहीं देना चाहिए। लेकिन इस पर भी लोगों ने अलग अलग राय दी।

यूजर ने किया ट्रोल 

एक यूजर ने कहा- उसने पहने हैं लेकिन परेशानी दुनिया वालों को हो रही है।एक ने कहा- नो ज्ञान, क्या होगा अगर वो इन हील्स की वजह से गिर जाए तो... प्रैगनेंसी बहुत प्यारा अनुभव है लेकिन इसमें केयरफुल रहना  भी  जरूरी है। आप हील्स कभी भी पहन सकते हैं लेकिन प्रैगनेंसी में इसे ना कहना ही सही है और यही बेस्ट भी रहता है।

PunjabKesari

एक और ने लिखा- हां जब प्रैगनेंट को कोई फर्क नहीं पड़ता हील्स पहनने से लोगों को क्या पड़ी है फालतू बकवास करने की..बच्ची नहीं है दीपिका जो समझाना पड़े ऐसी बात को।उसी को रिप्लाई देते एक यूजर ने लिखा- सही बात है हमें क्या पड़ी है जो मर्जी पहने उसका बच्चा उसकी मर्जी, गिरे मरे पड़े हमें क्या!

ऋचा ने सोनाक्षी का भी किया सपोर्ट 

दीपिका ही नहीं, ऋचा तो सोनाक्षी सिन्हा की सपोर्ट में भी आई। उन्हें जहीर इकबाल से शादी करने को लेकर काफी ट्रोल किया जा रहा था इस इंटरफेथ मैरिज के लिए लोग कपल को ट्रोल कर रहे हैं। इस पर फटकार लगाते हुए ऋचा ने इंस्टाग्राम पर लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “प्रिय सोना और जहीर! मैं आपकी सादगी, एक-दूसरे के लिए आपके कमिटमेंट से प्रभावित हूं और मैं बहुत खुश हूं कि आप अपनी दुनिया में खुश हैं। आपके साथ फोटो नहीं खींच सकी क्योंकि आप बहुत व्यस्त थे, लेकिन अली और मुझे आप दोनों का अंदाज बहुत पसंद है!”

PunjabKesari

ऋचा ने आगे लिखा, “9वें महीने में भीड़ में जाने का साहस करवाने के लिए आपका प्यार! आप एक अद्भुत जोड़ी बनी रहे और बुरी नजर वाले तेरा मुंह फालतू। आप दोनों को प्यार। एक शानदार पार्टी के लिए धन्यवाद, और मैं आपके जीवन भर खुशियों की कामना करती हूं।”

Related News