25 APRTHURSDAY2024 4:55:20 PM
Nari

निधन के 4 दिन बाद वाजिद के परिवार ने किया डॉक्टर्स-स्टाफ मेंबर्स का शुक्रिया

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 06 Jun, 2020 12:45 PM
निधन के 4 दिन बाद वाजिद के परिवार ने किया डॉक्टर्स-स्टाफ मेंबर्स का शुक्रिया

कोरोना महामारी की इस संकट की घड़ी में बाॅलीवुड पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। पहले अभिनेता इरफान खान दुनिया को अलविदा कह गए। फिर दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर और हाल ही में मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान का निधन हो गया। उनकी मौत के गम से उनका परिवार उभर नहीं पाया है। उनके निधन के 4 दिन बाद उनके भाई साजिद ने फैमिली की तरफ से एक इमोशनल बयान जारी किया है।

Wajid Khan: Bollywood Music Director Wajid Khan Passes Away

संगीत की दुनिया में साजिद-वाजिद की जोड़ी का बड़ा नाम था। लेकिन अब ये जोड़ी हमेशा के लिए टूट गई है। वाजिद के इस तरह से दुनिया छोड़ जाने का दुख पूरे परिवार को है। लेकिन साजिद अपने भाई की यादों को भूला नहीं पा रहे हैं। हाल ही में इंस्टाग्राम पर उन्होंने भाई वाजिद खान के लिए उनकी एक फोटो के साथ एक पोस्ट शेयर किया है। ये पोस्ट पूरे परिवार की तरफ से है। उन्होंने इस इमोशनल मैसेज में फैंस के अलावा डॉक्टर्स और स्टाफ मेंबर्स को धन्यवाद कहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sajid And Wajid (@thesajidwajid) on Jun 5, 2020 at 4:34am PDT

 

शेयर किए गए पोस्ट में लिखा है, '1 जून को सुबह 12:30 बजे सुराना सेथिया हॉस्पिटल में कार्डिएक अरेस्ट के चलते वाजिद खान का निधन हो गया। वे 47 साल के थे। वे गले के इनफेक्शन संबंधित बीमारी से जूझ रहे थे और अपना इलाज करा रहे थे। उन्होंने गत वर्ष ही किडनी ट्रांसप्लांट कराया था जो सफल रहा था। मैं डॉक्टर्स और बाकी स्टाफ मेंबर्स को शुक्रिया कहते हूं जिन्होंने वाजिद का पूरा ख्याल रखा। मैं उन फैंस को भी धन्यवाद करता हूं जिन्होंने वाजिद को हमेशा प्यार दिया और उनके काम को सराहा। हमारा परिवार वाजिद खान को कभी भूल नहीं आएगा और वो हमेशा हमारें दिलों में बसे रहेंगे।'

Sajid Khan shares video of brother Wajid, writes 'legends don't ...

बता दें कि इससे पहले साजिद ने अपने इंस्टाग्राम पर वाजिद के साथ अपनी तस्वीर साझा की थी। इस तस्वीर को साझा करते हुए साजिद खान ने भाई के लिए भावुक पोस्ट लिखा, 'मैं इस दुनिया में मम्मी के साथ हूं। तुम उस दुनिया में पापा के साथ, मेरे जन्नत के रॉकस्टार'। साजिद-वाजिद की जोड़ी ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत सलमान खान की फिल्म से की थी। इसके बाद इस जोड़ी ने कभी पीछे मूड़कर नहीं देखा। 

Related News