18 MAYSATURDAY2024 7:11:20 PM
Nari

खुलम-खुला प्यार करेंगे हम दोनों! पति Vicky संग बालकनी में रोमांटिक हुई Katrina Kaif

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 07 Aug, 2023 05:32 PM
खुलम-खुला प्यार करेंगे हम दोनों! पति Vicky संग बालकनी में रोमांटिक हुई Katrina Kaif

कैटरीना कैफ - विक्की कौशल की जोड़ी बहुत ही प्यारी है। दोनों अक्सर कोजी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं।हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा पर 3 फोटोज शेयर की हैं, जिसपर फैंस का भी दिल आ गया है। कैटरीना- विक्की एक साथ अपनी बालकनी में बहुत खास पल बिताते नजर आ रहे हैं। हाल ही में कैट को ट्रिप से वापस आते देखा गया था और वह आते ही पति को पूरा समय दे रही हैं।

PunjabKesari

पहली फोटो में कैटरीना ने अपने नए घर से समंदर का नजारा कैद किया। दूसरी फोटो में कैटरीना ने विक्की की आउट- फोकस्ड फोटो खींची। फोटो खींचते वक्त उन्होंने उनकी फोटो बांह पर उंगली रखी और लिखा 'हाय'। तीसरी फोटो में एक्ट्रेस ने अपनी पतिदेव एक रोमांटिक मोमेंट में कोजी हो रहे हैं। एक्ट्रेस ने फोटो को हार्ट इमोजी के साथ शेयर किया है। 

विक्की और कैटरीना की शादी

बता दें विक्की ने दिसंबर 2021 में राजस्थान में Katrina Kaif से शादी की थी। हाल ही में विक्की ने एक इंटरव्यू में कहा कि वह फिल्म इंडस्ट्री में दो दशकों के अनुभव के बावजूद भी अपने करियर में कैटरीना की सलाह को गंभीरता से लेते हैं। मीडिया से बातचीत करते हुए विक्की ने कहा, जब काम की बात आती है, तो वह बहुत प्रोफेशनल होती हैं। वह एक कर्क राशि की लड़की हैं, वह बहुत इमोशनल और सेंसेटिव हैं। लेकिन जब काम की बात आती है, तो वो बिल्कुल सीरीयस हो जाती हैं। इससे मुझे बहुत मदद मिलती है और मुझे उनसे बहुत सपोर्ट मिलता है।'

PunjabKesari

विक्की के साथ हर पल हैं कैटरीना

उन्होंने आगे कहा, 'कभी-कभी जब मैं उन्हें अपना डांस रिहर्सल दिखाता हूं, तो मेरी मौत आ जाती है। जब निर्णय लेने की बात आती है, जब मैं सोच रहा होता हूं कि मुझे क्या करना चाहिए, तो वह मेरा साथ देती हैं। जब वह मुझे किसी चीज पर सलाह देती हैं, जब वो कोई राय दे रही होती हैं, तो मुझे पता है कि मुझे इस पर गंभीरता से बात करनी होगी। वह काफी इंटेलिजेंट हैं।'

वहीं वर्कफ्रंट पर विक्की अगली बार फील्ड मार्शल सैम मानेस्कशॉ की बायोपिक 'सैम बहादुर' में दिखाई देंगे, जो 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। दूसरी तरफ, कटरीना श्रीराम राघवन की 'मैरी क्रिसमस' में विजय सेतुपति के साथ दिखाई देंगी। यह क्राइम थ्रिलर 15 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
PunjabKesari

Related News