23 APRTUESDAY2024 6:34:13 AM
Nari

जल्द दुल्हन बनेगी कैट, शादी की तैयारियों में जुटे Couple

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 28 Oct, 2021 03:42 PM
जल्द दुल्हन बनेगी कैट, शादी की तैयारियों में जुटे Couple

एक्टर विक्की कौशल इस वक्त लाइमलाइट में बने हुए है, जिसकी 2 वजह हैं। पहली उनकी फिल्म ‘सरदार उधम’ की सफलता और दूसरी एक्ट्रेस कैटरीना के साथ शादी। जी हां आपने सही सुना जल्द ही कैटरीना कैफ और विक्की कौशल शादी करने वाले है और इन दिनों यह कपल शादी की तैयारियों में ही बिजी है। भले ही इस कपल ने अपने रिलेशनशिप को पब्लिकली नहीं किया लेकिन काफी वक्त से अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में है।

PunjabKesari

रिपोर्ट्स के मुताबिक, विक्की और कैटरीना दिसंबर में शादी करने वाले है। बीती रात दोनों को साथ सेलिब्रिटी मैनेजर रेश्मा शेट्टी के ऑफिस में स्पॉट किया गया है। दोनों अपनी-अपनी कार से वहां पहुंचे थे। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ  से ज्यादा उनकी गाड़ी की नंबर प्लेट ने सबका ध्यान खींचा। दोनों की गाड़ियों की नंबर प्लेट पर लिखे आंकड़े देखकर लोग चौंक गए। कैटरीना की गाड़ी का नंबर जहां 8822 था वहीं विक्की की गाड़ी का नंबर 7722 था। यही नहीं दोनों की गाड़िया भी रेंज रोवर थी। फर्क बस रंगों का था, जहां कैटरीना की गाड़ी सफेद रंग की थी तो वहीं विक्की की गाड़ी ब्लैक कलर की थी।

PunjabKesari

खबरों की मानें तो दोनों की शादी के कपड़े सब्यसाची डिजाइन कर रहे हैं। वे दोनों इस समय कपड़े चुन रहे हैं। कटरीना कैफ ने अपने पहनावे के लिए एक रॉ सिल्क नंबर चुना है, जो एक लहंगा होगा। शादी नवंबर-दिसंबर में होगी। कुछ समय पहले यह खबरें सुनने को मिली थी कि इस कपल ने सगाई कर ली है लेकिन बाद में यह महज अफवाह निकली।कैटरीना और विक्की कौशल एक-दूसरे को डेट कर रहे है इस बात को ऑफिशियल किया एक्टर अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर ने। एक नामी वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि इंडस्ट्री की ऐसी कौन सी अफवाह है, जो उन्हें लगता है सही है। हर्षवर्धन ने इसके जवाब में कहा, 'विकी कौशल और कैटरीना कैफ साथ हैं और यह सच है।' हर्षवर्धन ने आगे यह भी कहा कि उन्‍हें लगता है कि यह खुलासा उनपर भारी पड़ने वाला है।

PunjabKesari

चलिए अब आपको बताते है कि आखिर इनके अफेयर की खबरें कैसे सामने आई। दरअसल, विक्‍की और कैटरीना के रिश्‍ते की पहल भी करण जौहर के शो में ही हुई थी। दरअसल, करण जौहर के शो में करण ने कैटरीना से पूछा था कि आपके साथ कौन से एक्टर की जोड़ी अच्‍छी लगेगी। इस पर कटरीना कैफ ने विक्की कौशल का नाम लिया था। इसके ठीक बाद करण के शो में विक्‍की कौशल और आयुष्मान खुराना पहुंचे थे। तब करण जौहर ने विक्की को कैटरीना के इस बयान के बारे में बताया। विक्‍की ने बताया कि यह सुनकर वह खुशी से 'बेहोश' होने वाले हैं।

PunjabKesari

खबरों के मुताबिक, इनके रिश्ते की शुरुआत दोस्ती से हुई और यही दोस्ती प्यार में बदल गई। दोनों कई बार एक दूसरे के साथ नजर आ चुके हैं। हाल ही में विकी कौशल की फिल्म सरदार उधम की स्क्रीनिंग पर भी कैटरीना कैफ नजर आई थीं। खबरें तो यह भी सुनने को मिली थी कि कैटरीना कैफ और विकी कौशल कोरोना लॉकडाउन खुलने के बाद स्पेशल वेकेशन पर भी साथ गए थे। कैटरीना कैफ ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी, पीछे आईने में विकी कौशल भी नजर आए थे।

Related News