30 APRTUESDAY2024 5:20:29 PM
Nari

Winter Fashion: सर्दियों में All Velvet लुक से दिखेंगी शादी में स्टाइलिश

  • Edited By palak,
  • Updated: 20 Dec, 2022 01:50 PM
Winter Fashion: सर्दियों में All Velvet लुक से दिखेंगी शादी में स्टाइलिश

सर्दियों में वेडिंग हो तो आउटफिट को लेकर कंफ्यूजन रहती है। लड़कियों को समझ नहीं आता कि वो ऐसा कौन सा आउटफिट सेलेक्ट करें जिसमें वह स्टाइलिश के साथ-साथ गॉर्जियस भी दिख सकें। ऐसे में वेलवेट आपके लिए एक परफेक्ट ऑप्शन हो सकती है। वेल्वेट को स्टाइलिश और स्पेशल दिखने के लिए आप इस तरह के आउटफिट को ट्राई कर सकते हैं। सर्दियों की शादी में स्टाइलिश दिखने के लिए आप इस तरह के आउटफिट ट्राई कर सकती हैं। तो चलिए जानते हैं इनके बारे में...

लहंगा 

इस मौसम में वेलवेट लहंगा एक बेस्ट ऑप्शन रहेगा। वेडिंग रिसेप्शन, ब्राइडसमेड लुक या वेडिंग के लिए यह चॉइस सबसे अच्छी रहेगी। कियारा अडवाणी के जैसे ब्लू लहंगे के साथ ओपन हेयर लुक और सॉफ्ट मेकअप के साथ अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

साड़ी 

विंटर्स में साड़ी एक परफेक्ट चॉइस है। खासकर वेलवेट साड़ी आप सर्दियों की वेडिंग में ट्राई कर सकते हैं। काजोल की यह साड़ी ब्लू और रेड के कॉम्बिनेशन के साथ एकदम बेस्ट रहेगी। साथ में लाइट मेकअप लुक और ओपन हेयर्स के साथ आप अपना लुक कंप्लीट कर सकते हैं। 

PunjabKesari

वेस्टर्न ड्रेस 

वेस्टर्न ड्रेस भी आप वेलवेट लुक में ट्राई कर सकते हैं। ग्रीन वेस्टर्न ड्रेस और कर्ली हेयर लुक के साथ आप विंटर वेडिंग में और भी ज्यादा गॉर्जियस दिख सकती हैं। 

PunjabKesari

सूट

विंटर वेडिंग में अगर आप कम्फर्टेबल लुक चाहती हैं तो वेलवेट सूट एक परफेक्ट चॉइस हो सकता है। सिंपल एफर्टलेस रिच और ग्रैंड लुक के लिए आप वेलवेट का सूट ट्राई कर सकती हैं। सिंपल सॉबर मेकअप और अपना पसंदीदा हेयरस्टाइल के साथ आप अपना लुक कंप्लीट कर सकते हैं। 

PunjabKesari

स्टाइलिश लहंगा चौली 

मीरा राजपूत के जैसे लॉन्ग चौली और लहंगे के साथ आप विंटर वेडिंग में ट्राई कर सकती हैं। इसके साथ हाई पोनी और मिनिमल मेकअप के साथ आप शादी में और भी गॉर्जियस दिख सकती हैं। 

PunjabKesari

गाउन 

वेलवेट का गाउन आप बैचलरेट पार्टी या सगाई पार्टी के फंक्शन में ट्राई कर सकती हैं। ओपन हेयर लुक और डॉर्क मेकअप के साथ आप पार्टी में और भी गॉर्जियस दिख सकती हैं। 

PunjabKesari

शरारा सूट 

वेलवेट सूट में आप शरारा सूट भी विंटर वेडिंग के लिए चूज कर सकती हैं। रॉयल और फैब्रिक के क्लासी लुक के साथ आप पार्टी में और भी ज्यादा गॉर्जियस दिख सकती हैं। 

PunjabKesari

वेलवेट ड्रेस 

वेलवेट ड्रेस आप विंटर वेडिंग के लिए ट्राई कर सकते हैं। सिंपल और सॉबर लुक के साथ आप पार्टी में गॉर्जियस दिख सकती हैं। वेलवेट की इस तरह की ड्रेस आपके लुक को चार-चांद लगा देगी। 

PunjabKesari

Related News