19 JUNWEDNESDAY2024 10:56:30 PM
Nari

अपनी नन्ही परी के साथ नए अपार्टमेंट में शिफ्ट होंगे वरुण, किराए पर लिया ऋतिक का आलीशान घर

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 11 Jun, 2024 03:02 PM
अपनी नन्ही परी के साथ नए अपार्टमेंट में शिफ्ट होंगे वरुण, किराए पर लिया ऋतिक का आलीशान घर

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और नताशा दलाल पेरेंट हुड एंजॉय कर रहे हैं। हाल ही में वह एक प्यारी सी बेटी के माता- पिता बने हैं। वरुण धवन के पिता और निर्देशक डेविड धवन ने सभी फैंस को बेबी गर्ल के जन्म की जानकारी दी थी, वह दादा बनकर काफी खुश नजर आ रहे थे। घर में इतनी खुशियां आने के बावजूद वरुण अपनी पत्नी और बेटी के साथ अलग घर में शिफ्ट हो रहे हैं। उन्होंने ऋतिक रोशन के घर को किराये में ले लिया है। 

PunjabKesari
वरुण के इस फैसले ने सभी को हैरान कर दिया है, लोग समझ नहीं पा रहे हैं कि आखिर वजह क्या है उनके परिवार से अलग होने की। HT की रिपोर्ट के मुताबिक ऋतिक जल्द ही मुंबई के जुहू इलाके में समंदर किनारे पर मौजूद अपार्टमेंट से मूव होने जा रहे हैं। उनके बाद वरुण का परिवार यहां शिफ्ट हो जाएगा।  अब तक वह जुहू में ही स्थित एक अपार्टमेंट में रह रहे है, जिसे उन्होंने 2017 में खरीदा था।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि ऋतिक अपने इस सी-फेसिंग अपार्टमेंट के लिए किराए के तौर पर हर महीने 8 लाख 50 हजार रुपए दिया करते थे। इसी बिल्डिंग में अक्षय कुमार और प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला का घर भी हैं। वह ऋतिक की जगह वरुण उनके पड़ोसी बन जाएंगे। ऋतिक इस वक्त जिस आलीशान घर में फिलहाल रह रहे वह 100 करोड़ रुपये का है।

PunjabKesari
 बताया जा रहा है कि इस घर से समुद्र का नजारा साफ दिखता है और यहां से जुहू तट तक निजी तौर पर पहुंचने की भी सुविधा है। यही वजह हो सकती है कि एक्टर अपनी पत्नी, नवजात बेटी और पालतू डॉग जॉय के साथ यहां रहेंगे। वरुण जल्द ही 'बेबी जॉन' में दिखाई देंगे, जिसका निर्देशन 'जवान' निर्देशक एटली करेंगे। 

Related News