20 APRSATURDAY2024 12:12:54 PM
Nari

Varun Dhawan के करीबी की हुई मौत, शूटिंग के दौरान ही आया Heart Attack

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 19 Jan, 2022 01:13 PM
Varun Dhawan के करीबी की हुई मौत, शूटिंग के दौरान ही आया Heart Attack

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन कल अपनी शूटिंग पर थे लेकिन इसी बीच एक्टर को एक ऐसी खबर मिली जिसने उन्हें पूरी तरह से हिलाकर रख दिया। दरअसल, जो ड्राइवर वरुण को शूटिंग तक छोड़कर गया उसके अचानक सीने में दर्द हुआ और उसकी हालत खराब हो गई। एक्टर की टीम द्वारा ड्राइवर को जल्दी से मुंबई के लीलावती अस्पताल में ले जाया गया जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। रिपोर्ट्स की माने तो वरुण के ड्राइवर की मौत हार्ट अटैक से हुई।

PunjabKesari

वरुण के ड्राइवर मनोज एक्टर के हर दुख-सुख में साथ रहे। एक्टर उनके साथ काफी इमोशनली अटैच थे और कल अचानक मनोज की मौत से वो टूट गए। एक करीबी सूत्र ने एक इंटरव्यू में बताया कि- मनोज हमेशा से वरुण धवन के काफी करीब था। आज ही मनोज ने वरुण को एक एड की शूटिंग के सिलसिले में मेहबूब स्टूडियो ड्रॉप किया था। इसी बीच अचानक मनोज ने सीने में दर्द के बारे में बताया और उन्हें हार्ट अटैक आ गया। डॉक्टरों का कहना है कि अस्पताल में आने से पहले ही मनोज की मौत हो चुकी थी। वरुण धवन खुद लीलावती अस्पताल पहुंचे और अपनी टीम से बातचीत की। इस दौरान एक्टर काफी गुमसुम नजर आए। वरुण धवन की हालत देखकर साफ पता चल रहा है कि मनोज साहू उनके लिए कितना मायने रखते थे

PunjabKesari

बता दें कि वरुण धवन के लिए मनोज पिछले 15 साल से काम कर रहे थे। वरुण के डेब्यू से पहले वो उनके पिता निर्देशक डेविड धवन के साथ हुआ करते थे। मनोज साहू की दो बेटियां हैं और एक्टर को इस बात की चिंता है कि मनोज के जाने के बाद अब उनका क्या होगा। ऐसे में दुखी वरुण धवन को उनके डेडी डेविड धवन ने संभाला और इस बात का वादा भी किया है कि ड्राइवर की फैमिली का पूरा ध्यान रखा जाएगा।

वही वरुण धवन के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो वो कई फिल्मों में नजर आने वाले है। जल्द ही उनकी फिल्म जुग जुग जियो रिलीज होने वाली है।

Related News