03 JULSUNDAY2022 1:37:50 AM
Nari

इस एक चीज के बिना नहीं रह सकती टीवी की कमोलिका, 41 साल की उर्वशी ने बताई अपनी स्किन केयर रूटीन

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 19 May, 2021 05:23 PM
इस एक चीज के बिना नहीं रह सकती टीवी की कमोलिका, 41 साल की उर्वशी ने बताई अपनी स्किन केयर रूटीन

कमोलिका के नाम से घर-घर में फेमस एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया 40 पार कर चुकी है लेकिन उनकी फिटनेस और ग्लोइंग स्किन से इस बात का अंदाजा लगाना मुश्किल है। उर्वशी को देखकर लगता ही नहीं कि उनके दो जवान बेटे भी है।  आज के इस पैकेज में हम आपको उर्वशी की ग्लोइंग स्किन का ही राज ही बताने जा रहे है।

उर्वशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और उनका अपना यूट्यूब चैनल भी है। अपने यूट्यूब चैनल पर ही उर्वशी ने अपनी स्किन केयर रुटीन के बारे में बताया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI (@urvashidholakia)

पहला स्टेपः  एक्ट्रेस ने कहा कि मैं सबसे पहले चेहरे पर क्लींजिंग जेल से चेहरे को वॉश करती हूं।

दूसरा स्टेप बर्फः उर्वशी ने कहा कि बर्फ के बिना तो उनका गुजारा ही नहीं है इसलिए चेहरे पर बर्फ लगाए। इससे स्किन फ्रेश होगी और चेहरे के खुले पोर्स भी बंद होंगे। इससे स्किन को एनर्जी मिलती है इसलिए यह त्वचा के लिए बहुत जरूरी है।

तीसरा स्टेप गुलाब जलः बर्फ के बाद एक्ट्रेस ने अपने चेहरे पर लगाया गुलाब जल...गुलाब जल को कुछ देर के लिए चेहरे पर ऐसे ही रहने दें। आगे एक्ट्रेस ने कहा कि कुछ लोग विटामिन सी चेहरे पर लगाते है मैं भी लगाती हूं लेकिन कभी कबार।

चौथा स्टेप: मॉइस्चराइज़र उर्वशी ने कहा कि मेरी स्किन पर ज्यादा मॉइस्चराइज़र सूट नहीं करता इसलिए मैं थोड़ा सा ही चेहरे पर लगाती हूं

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI (@urvashidholakia)

साथ ही एक्ट्रेस ने कहा कि मेरी मम्मी कहती है कि जब भी चेहरे की मसाज करें तो ऊपर की ओर ही करें। इसी के साथ उन्होंने अपने फैंस को टिप्स देते हुए कहा कि अगर आप अपनी स्किन की अच्छे से केयर करेंगे तो कोई भी प्रॉब्लम नहीं होगी।

तो ये है उर्वशी ढोलकिया की डेली ब्यूटी रूटीन। यह सिंपल और काफी आसान है। अगर आप बढ़ती उम्र में उर्वशी की तरह यंग दिखना चाहती है तो जरूर फॉलो करें।

Related News