21 JULSUNDAY2024 2:05:37 PM
Nari

हादसे का शिकार हुई Urvashi Dholakia, शूटिंग पर जाते समय टकराई कोमोलिका की कार

  • Edited By palak,
  • Updated: 05 Feb, 2023 01:21 PM
हादसे का शिकार हुई Urvashi Dholakia, शूटिंग पर जाते समय टकराई कोमोलिका की कार

टीवी इंडस्ट्री से एक बहुत ही बुरी घटना सामने आई है। एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया बीती शाम शनिवार को एक हादसे का शिकार हो गई हैं। उर्वशी अपनी कार से फिल्म स्टूडियों में शूटिंग करने जा रही थी। इसी दौरान काशिमीरा में बच्चों को लेकर जा रही स्कूल बस ने एक्ट्रेस की कार को पीछे से टक्कर मार दी। रिपोर्ट्स की मानें तो टक्कर बहुत ही खतरनाक थी लेकिन एक्ट्रेस और उनका स्टाफ इस हादसे से बच गया है। उर्वशी ने कहा कि- 'यह सिर्फ एक दुर्घटना ही थी। फैंस को ज्यादा परेशान होने की जरुरत भी नहीं है। डॉक्टर ने मुझे कुछ दिन आराम करने के लिए कहा है।' 

कोमोलिका बनकर जीता सबका दिल 

एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया टीवी की एक बहुत ही जानी मानी एक्ट्रेस हैं। उन्होंने एक विलेन बनकर दर्शकों के दिलों में जगह बनाई है। टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' में उन्होंने 'कोमेलिका' का किरदार निभाया था। इस सीरियल के बाद एक्ट्रेस ने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा। इसके अलावा वह 'नागिन 6' में भी नजर आ चुकी हैं। 'नागिन 6' में भी वह विलेन के किरदार में नजर आई थी। 

PunjabKesari

पर्सनल लाइफ के कारण भी रही सुर्खियों में 

एक्ट्रेस सिर्फ अपने प्रोफेशन ही नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ से भी काफी सुर्खियों में रही हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने सिर्फ 16 साल की उम्र में शादी कर ली थी और 17 साल में उन्होंने दो जुड़वा बेटों को जन्म दिया था। शादी के दो साल बाद एक्ट्रेस अपने पति से अलग हो  गई थी और तलाक ले लिया। इसके बाद उर्वशी ने तलाक भी ले लिया और कभी दूसरी शादी भी नहीं की।

अनुज सचदेवा के साथ रहे रिश्ते के चर्च 

उवर्शी का नाम एक्टर अनुज सचदेवा के साथ भी जोड़ा गया था, दोनों से कुछ समय एक-दूसरे को डेट करने के बाद ब्रेकअप कर लिया। वह अनुज के साथ नच बलिए में भी दिखी थी इसके बाद उनका नाम एक इंडस्ट्रियलिस्ट से भी जोड़ा गया था, लेकिन एक इंटव्यू में इस बात का खुलासा करते हुए उर्वशी ने इसे सिर्फ अफवाह ही बताया था। 

PunjabKesari

बढ़ती उम्र मे भी काफी फिट हैं उर्वशी 

गौरतलब है कि जब उर्वशी के पास काम नहीं था तो इस दौरान उनका वजन काफी बढ़ गया था इसके बाद उनके बेटों ने उन्हें वेट लॉस के लिए इंस्पायर किया। बेटों के कहने पर उर्वशी ने अपना वजन भी कम किया वह रोज शाम वॉक के लिए जाती थी इसके अलावा डाइट का खास ध्यान रखती थी। इन्हीं सारे तरीकों के साथ उर्वशी ने अपना वजन कम किया। एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया देखने में काफी ग्लैमरस हैं उन्हें देखकर कोई नहीं कह सकता कि वह दो जवान बेटों का मां हैं। 

PunjabKesari
 

Related News