28 APRSUNDAY2024 8:54:50 PM
Nari

अनोखे और प्यारे Soft Bed जो बच्चों को देंगे सुकून भरी नींद

  • Updated: 29 Mar, 2018 12:30 PM
अनोखे और प्यारे Soft Bed जो बच्चों को देंगे सुकून भरी नींद

पेरेंट्स बच्चों का कमरा सजाते समय उनकी पसंद का पूरा ख्याल रखते हैं। वह कमरे में बच्चे के मुताबिक हर सुविधा देते है ताकि बच्चे को किसी तरह की कोई तकलीफ न हो। पेरेंट्स बच्चों के लिए बेड बनवाते या खरीदते समय खास ध्यान देते हैं, ताकि वह रात को सुकून की नींद ले सकें। आजकल मार्किट में बच्चों के बेड डिजाइन्स की काफी वैरायटी मिल जाती है। आज हम आपको ऐसे ही कुछ अनोखे और प्यारे बेड के बारे में बताने जा रहे हैं, जोकि आपके बच्चों को सुकून की नींद देंगे। सुकून की नींद देने के साथ-साथ यह आपके बच्चे के कमरे को स्टाइलिश और यूनिक लुक भी देंगे।
 

1. टेडी बियर बेड
ज्यादातर बच्चों को टेडी बियर के साथ सोने की आदत होती है। ऐसे में आप उनके कमरे में इस तरह के सॉफ्ट टेडी बियर बेड लगा सकते हैं। इसकी पॉकेट में सोकर आपके बच्चे सुकून भरी नींद ले सकते हैं।

PunjabKesari

2. पांडा बेड
पांडा तो हर बच्चे तो प्यारा लगता है। दिखने में खूबसूरत यह बेड आपके बच्चे को सुकून की नींद भी देगा। आपके बच्चों को भी यह स्टाइलिश बेड बेहद पसंद आएगा।

PunjabKesari

3. पिकाचु बेड
अगर आपके बच्चे को कार्टून पसंद है तो आप उसके कमरे में इस तरह का बेड लगा सकते हैं। बच्चे को इस तरह डिजाइनर बेड बहुत पसंद आते हैं।

PunjabKesari

4. मैट्रेस बेड
सोने में बहुत ही आरामदायक होने के साथ-साथ इस तरह काफी स्टाइलिश भी लगते हैं। आप इन बेड की मदद से बच्चों के कमरे को ब्यूटीफुल लुक दे सकते हैं।

PunjabKesari

5. टोडलर बेड
आप अपनी प्रिसेंस के लिए इस के स्टाइलिश टोडलर बेड भी ले सकती हैं। यह आपकी प्रिंसेस को पसंद भी आएगा और इससे रूम को एक स्टाइलिश लुक मिलेगा।

PunjabKesari

6. सॉफ्ट कॉटन बेड
बच्चों की आरामदायक नींद के लिए आप इस तरह के बेड भी चुन सकती हैं। इस तरह के बेड ज्यादा जगह भी नहीं घेरते और यह देखने में भी सुदंर लगते हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News