22 JULMONDAY2024 1:34:23 AM
Nari

काम को तरस रही टीवी की 'कोमोलिका', बोली- इतनी पॉपुलैरिटी मिलने के बावजूद मुझे...!

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 09 Jul, 2022 03:57 PM
काम को तरस रही टीवी की 'कोमोलिका', बोली- इतनी पॉपुलैरिटी मिलने के बावजूद मुझे...!

'कोमोलिका' का रोल निभाकर घर-घर में फेमस हुई उर्वशी ढोलकिया आज काम के लिए तरस रही है। निगेटिव रोल निभाकर उर्वशी ने खूब शौहरत हासिल की और लोगों को दीवाना बनाया लेकिन फिर भी उनके पास काम की कमी है। हाल में ही एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपना दर्द बयां करते हुए कहा था कि इतनी पॉपुलैरिटी मिलने के बावजूद उन्हें अच्छा काम नहीं मिल पा रहा।

उर्वशी को नहीं मिल रहा काम

उर्वशी ढोलकिया ने कहा था कि मेरी शक्ल पर ही लिखा है कि मुझे किसी और तरह के रोल्स नहीं मिलेंगे. बस एक ही तरह के निगेटिव रोल मिलेंगे, मुझे इसी तरह टाइपकास्ट भी किया गया. हालांकि, निगेटिव रोल मेरी यूएसपी रहा है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि मैं कोई और रोल नहीं कर सकती. लोगों को उन्हें किसी और नजरिए से भी देखना चाहिए. 38 साल मुझे इस इंडस्ट्री में हो गए हैं, लेकिन मुझे काम नहीं मिल रहा है. आज भी मुझे बहुत स्ट्रगल करना पड़ रहा है. इतना समय हो जाने के बावजूद मुझे रोल्स के लिए ऑडिशन देने पड़ते हैं.  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI (@urvashidholakia)

आगे एक्ट्रेस ने कहा, अगर कोई काम के लिए फोन करता है तो उसके पास केवल निगेटिव रोल ही होता है मेरे लिए. उर्वशी ढोलकिया अब निगेटिव किरदार नहीं निभाना चाहती हैं, लेकिन क्या करेंगे अगर उनकी किस्मत में ही यह सब लिखा हो।

पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा रहती है उर्वशी

फिलहाल उर्वशी नागिन 6 सीरियल में नजर आ रही है। बता दें कि उर्वशी अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती है। दरअसल, 16 साल की उम्र में उर्वशी ने शादी की थी वो भी अपनी मर्जी से लेकिन किस्मत कहे या कुछ और इनकी शादी लंबे समय तक नहीं टिक पाई।18 साल की उम्र में ही वह पति से अलग हो गईं। उस वक्त एक्ट्रेस प्रेग्नेंट थी। उर्वशी के 2 बेटे हैं। पति से अलग होने के बाद उर्वशी ने शादी नहीं की और अकेले ही बच्चों की परवरिश की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI (@urvashidholakia)

एक इंटरव्यू में उर्वशी अपने पुराने दिन याद कर इमोशनल हो गई थी। उर्वशी ढोलकिया ने कहा कि एक वक्त में उनके पास बच्चों की स्कूल की फीस जमा करने तक के पैसे नहीं थे। बच्चों की फीस भरने के लिए उन्होंने जैसे-तैसे काम ढूंढा। उन्हें 3000 रुपए की जरूरत थी। इसके लिए उन्होंने एक शो का पायलट एपिसोड शूट किया लेकिन मेकर्स ने सिर्फ आधे पैसे ही दिए क्योंकि उनका कहना था कि सिर्फ एक ही एपिसोड शूट हुआ था। इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया, 'मैं टीनएज में थी और यह तब से मेरे दिमाग में अटका है। इसने मुझे किसी पर भी निर्भर रहना नहीं सिखाया है। ऐसा नहीं है कि मैं तब किसी पर निर्भर थी, पर इसने मुझे थोड़ा और सावधान रहना सिखाया। उस वक्त मैं थोड़ी हाइपर थी क्योंकि आप ऐसी स्थिति में फंस जाते हो कि आपको समझ नहीं आता कि क्या करें।'

6 साल की उम्र में शुरू किया करियर

9 जुलाई 1979 को इंडिया में जन्मी उर्वशी एक गुजराती फैमिली से ताल्लुक रखती है। जब उर्वशी 5 साल की थी तब उनके घर टीवी आया। टीवी देखकर उन्होंने अपनी मां को कहा मुझे टीवी के अंदर जाना है। एक नहीं कई बार उर्वशी ने अपनी मां को यह बात कही। उर्वशी की जिद्द देखकर उनकी मां ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट उनके लिए इंडस्ट्री में काम ढूंढना शुरू किया। फिर एक दिन उर्वशी अपने रिश्तेदारों के यहां कनाडा गई और वहां पर उनका फोटोशूट किया गया और इंडस्ट्री में बांटा गया। जिसके बाद उर्वशी को टीवी इंडस्ट्री में एड का काम मिल गया। इस तरह से उन्होंने 6 साल की उम्र में काम करना शुरू कर दिया।

Related News